उत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीन

डा० एन के सिंह साहसी निर्भिक एवं बेबाक पत्रकार थे-गोपाल राय गायक

गाजीपुर (विकास राय): नवभारत प्रत्रकार एसोसिएशन के चेयरमैन डा.एन.के. सिह की द्वितीय पुण्यतिथि शनिवार के दिन क्षेत्र के सरजू राय मेमोरियल डिग्री कालेज के सभागार मे मनाई गयी ।

कार्यक्रम मे भोजपूरी जगत के चर्चित गायक गोपाल राय ने डा० एन. के .सिंह के चित्र के सामने दीप प्रज्जवलित व पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्वाजंली दिया।उपस्थित लोगों ने दो मिनट का मौन रख कर डाक्टर एन के सिंह को श्रद्धांजलि दी।

अपने संबोधन में गायक गोपाल राय ने कहा कि डा.एन.के. सिंह एक साहसी निर्भिक एवं बेबाक पत्रकार थे और समाज के निचले लोगों की मदद के लिये हमेशा तैयार रहते थे।आप पर मां सरस्वती की कृपा थी।आप प्रखर बक्ता होने के चलते हर मंचों पर अपनी पहचान बनाये थे।

गोपाल राय ने कहा कि अच्छे लोगों को परमात्मा अपने पास जल्दी बुला लिया करते है।वर्तमान समय में समाज की दुर्दशा पर उपस्थित लोगों को गोपाल राय ने गीत भी सुनाया। कार्यक्रम को अक्षय लाल कनौजिया और डाक्टर एन के सिंह की पुत्री निधि सिंह के द्वारा भी संबोधित किया गया। अपने संबोधन में प्रबन्धक हर्ष राय ने कहा की स्व एन के सिंह हम लोगों के लिए अभिभावक के समान थे।

उनके द्वारा हम सभी को सदैव मार्गदर्शन मिलता रहता था।कार्यक्रम का संचालन अमित राय के द्वारा किया गया। डिग्री कालेज परिसर मे गोपाल राय एवं उपस्थित लोगों के द्वारा डाक्टर एन के सिंह की याद में चितवन का पौधा रोपण किया गया।कालेज के प्रबन्धक हर्ष राय के द्वारा गोपाल राय.कान्ता राय एवं सुशील राय को अंगबस्त्रम तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया ।

इस मौके पर कान्ता राय प्रधान. सुशील राय प्रवक्ता भाजपा किसान मोर्चा बिहार. मिंकू राय,प्रिंस राय.अंकित राय.दिनेश राय गुड्डू,अच्छे लाल कन्नौजिया,आशुतोष राय.यशवंत सिह,मुकेश राय.विनोद शर्मा.अमित राय.दिवाकर पाण्डेय.निधि सिंह.नेहा राय. विद्या वर्मा.अमरेन्द्र यादव. मधुकर पाण्डेय. जोकन यादव समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: