गाजीपुरताजातरीन

गाज़ीपुर- डीएम एसपी हाजिर, फरियादी गायब

बरेसर/करीमुद्दीनपुर: शनिवार को डीएम मंगला प्रसाद सिंह व एसपी डॉ0 ओमप्रकाश सिंह समाधान दिवस पर बरेसर थाने पहुंचे। मंशा होगी फरियादियों की बात सुनने का, लोगों के मामले सुलझाने का। लेकिन वहां तो डीएम और एसपी को एक भी फरियादी नहीं मिला।

बरेसर थाना परिसर में फीता काटते गाज़ीपुर डीएम मंगला प्रसाद सिंह

इसके बाद बरेसर थाने पर एक आगंतुक कक्ष का जीर्णोद्धार हुआ था जिसका फीता डीएम द्वारा काटा गया। वहीं परिसर में स्थित मंदिर के सुंदरीकरण के बाद वहां भी डीएम ने फीता काटा।

उसके बाद वहां भगवान का आशीर्वाद लिया। वहीं एसपी महोदय ने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए नसीहत भी दी। एसपी ओमप्रकाश सिंह ने चौकीदारों से भी बात की और उन्हें कहा कि सही सूचना थाने को दें जिससे आम जन की समस्याओं को सुलझाने में आसानी हो।

डीएम व एसपी दोनों ही बरेसर थाने की साफ-सफाई व साज-सज्जा से प्रसन्न दिखे और उन्होंने बरेसर थीं के थानाध्यक्ष संजय मिश्र की प्रशंसा की। एसपी ओमप्रकाश सिंह ने पांच हजार रुपये इनाम देने की भी बात कही। इसके अलावा चौकीदारों को प्रोत्साहन राशि भी बन्द लिफाफे में दी गयी।

वहीं करीमुद्दीनपुर थाने में समाधान दिवस पर मामले जमीन सम्बंधी आये थे। आपसी सहमति के बाद एक मामले को इंस्पेक्टर के के सिंह और सर्किल कानूनगो राकेश यादव ने दोनो पक्षो को आमने सामने बैठाकर सुलह समझौता करा दिया। इसके अतिरिक्त चार अन्य मामलों के निस्तारण कराने के लिए पुलिस तथा राजस्व की टीम मौके पर मौके पर भेजी गयी।

 

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: