गाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

गाजीपुर- डीएम व एसपी पहुंचे बरेसर थाना और …………….

बाराचवर (यशवन्त सिंह): बरेसर थाना परिसर मे शनिवार के दिन समाधान दिवस पर लोगों की समस्याओं को सुनने और उसका निराकरण करने के लिए गाजीपुर के नवागत जिलाधिकारी मगला प्रसाद सिंह और पुलिस अधीक्षक डा० ओमप्रकाश सिंह फीता काटकर थाना परिसर में पहुंचे.

जहाँ पहुँचने के बाद कोई भी फरियादी तो नहीं मिला लेकिन इसके अलावा जिलाधिकारी एवं एसपी ने संयुक्त रूप से थाना परिसर मे बने मंदिर के जीर्णोद्धार तथा आगंतुक कक्ष का शिलापट्ट से पर्दा हटाकर उद्घाटन किया।थाना परिसर मे बने कार्यालय बाथरूम का निरीक्षण भी किया.

एसपी ने बरेसर थाने के थानाध्यक्ष को निर्देश दिया कि कोई भी विवाद हो तो शिकायतकर्ता की बात सुनने के बाद उसके विरोधी को भी थाने पर ससम्मान बुलाकर आमने सामने बैठाकर दोनों पक्षों की बात सुनी जाये और उसके बाद संभव हो तो मामले को सुलझाया जाए. फिर भी यदि संभव न हो तो आवश्यक कार्यवाही करें कोई ढिलाई नही होनी चाहिए।

जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक द्धय ने थाना परिसर मे रखरखाव और सफाई को देखकर थाने के पुलिसकर्मियों की पीठ भी थपथपाई तथा पुलिसकर्मियों को नसीहत भी दिया की थाना परिसर मे आये हुए फरियादियों के साथ शलूकत के साथ व्यवहार करना है। पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष संजय कुमार मिश्र की प्रशंसा की तथा  ईनाम के रूप में पांच हजार रूपये थानाध्यक्ष को देने की भी बात कही.

वहीं जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने थाने मे विभिन्न गांवो से आये चौकीदारों की हौशला अफजाई किया तथा कहा कि चौकीदार और पुलिस एक दुसरे के अभिन्न मित्र होते है। चौकीदारो को बंद लिफाफे में उनके कार्य से खुश होकर प्रोत्साहन राशि प्रदान की और कहा कि चौकीदारों के लिये अन्य सामान तथा साफा जिले पर पहुँच गया है जल्द ही यहाँ भेजवाकर आप सभी के बीच बंटवा दिया जायेगा ।

मौके पर क्षेत्राधिकारी विनय गौतम से भी पुलिस अधीक्षक कानून ब्यवस्था को लेकर भी गुप्तगु किये। इस दौरान थाने के समस्त पुलिसकर्मी तथा गणमान्य लोग मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: