Qries
गाजीपुरताजातरीन

गाजीपुर:युवाओं के इस जुनून का जिला में चर्चा

गाजीपुर। जरूरतमंदो के जीवन रक्षार्थ जैसे पावन संकल्प के साथ युवा समाजसेवी व पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय के आवाह्न पर समाज के लिए कुछ कर दिखाने का जज्बा रखने वाले युवाओं ने आगे आकर रक्त दान के महादान से लोगों की जान बचाने का जो कार्य किया है।

उनका यह कार्य प्रेरणादायी होने के साथ ही चर्चा का विषय बना है, बताते चलें कि अन्धऊ क्षेत्र की निवासिनी इक्कतीस वर्षीय हुसैना बानों जो अपने डायलिसिस जैसी गम्भीर बीमारियों से जूझ रही है अपनी बीमारी के सिलसिले में वे धनवंतरी हास्पिटल ददरीघाट,गाजीपुर में उपचार करा रही हैं।

उनके शरीर में बहुत ही कम खून था और अचानक खून की अत्यधिक कमी के कारण परिजनों ने रक्तदान के लिए काफी भागदौड़ की तथा गोराबाजार निवासी मोहम्मद परवेज से मदद मांगी तो उन्होंने ने जब श्री दीपक उपाध्याय से संम्पर्क साधा और पीड़ित परिवार कि मजबूरी बताई, तो इसका त्वरित संज्ञान लेते हुए श्री उपाध्याय ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस समस्या को अपलोड किया तो उनकी बातों का संज्ञान लेते हुए रजदेपुर निवासी मुस्तकीम अहमद ने रक्तदान कर उनको जीवनदान देने जैसा नेक कार्य किया है जिसकी नगर में चहुंओर सराहना की जा रही है।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: