Qries
गाजीपुरताजातरीन

ठेंगे पर गाज़ीपुर जिलाधिकारी का आदेश

गाज़ीपुर: गाज़ीपुर की जनता को न तो कोरोना से डर है ना ही जिलाधिकारी के आदेश से। जी हां हम बात कर रहे हैं उस आदेश की जिसमे जिलाधिकारी ने पेट्रोल पम्पों पर किसी को मास्क और हेलमेट के बिना पेट्रोल/डीजल देने से मना किया था। लेकिन पेट्रोल पम्प मालिकों पर इसका न तो कोई असर हैं न ही कोई डर।

गाज़ीपुर

सबसे पहले गाज़ीपुर शहर की बात करें तो जनपद के कुछ पेट्रोल पम्पों पर नियम कायदे से पेट्रोल डीजल दिया जा रहा था। लेकिन कुछ पेट्रोल पम्पों पर आदेश की धज्जियां उड़ाती देखी गयी। शहर के हालांकि और बंशी बाज़ार के पेट्रोल पम्पों पर खुलेआम आदेश की अवहेलना करते हुए फ़ोटो कैमरे में कैद हुई।

जमानिया

जमानिया से हमारे सहयोगी ने पेट्रोल पम्पों की रिपोर्ट भेजी है। सबसे पहले वह गए भैदपुर सराय मुराद अली के भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पम्प पर। वहां उन्होंने फ़ोटो क्लिक की। जब पूछताछ की तो वहां के कर्मचारी ने इन्हें ही बता दिया कि डीएम का आदेश अभी लागू नहीं है कल से डीएम का नियम लागू होगा। आज अभी छूट है।

हालांकि वही पास में ही स्थित एस्सार के पेट्रोल पम्प पर आदेश की एक पर्ची छपी मिली और किसी को भी बिना मास्क और हेलमेट के पेट्रोल/डीजल नहीं दिया जा रहा था।

मोहम्मदाबाद

मोहम्मदाबाद तहसील की स्थिति भी बहुत अच्छी नहीं है क्यों नहीं है? क्योंकि वहां तिवारीपुर स्थित इंडियन आयल पेट्रोल पम्प पर किसी तरीके की कोई भी सख्ती न देखने को मिली न ही कहीं कोई आदेश की कॉपी न ही कोई आदेश का ख्याल था।

यहां तक कि वहां का एक कर्मचारी भी बिना मास्क का मिला। बिना हेलमेट वाले हों या बिना मास्क के यहां कोई फर्क नहीं पड़ता। यह पेट्रोल पम्प वहीं है जहां पहले कोविड-19 के मरीज रखे गए थे। इसके अलावा शहीद रामदुलार फीलिंग स्टेशन परसा पर भी मास्क और हेलमेट से कोई मतलब नहीं था।

हमने ग्राउंड रिपोर्ट में यह पूरी एक खबर दी है देखना ये है कि क्या कोई कार्यवाही होगी? क्या कोई सख्ती होगी ?या फिर बस डीएम ने कह दिया लोग जो मन करे वो करे।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: