गाजीपुरताजातरीन

धामूपुर: समाजसेवी अनिकेत का प्रयास लाया रंग, पीडब्ल्यूडी बनाएगा जर्जर रोड

धामूपुर: गाज़ीपुर जनपद के धामूपुर गांव से कौन नहीं परिचित होगा? यह गांव गाज़ीपुर के शान वीर अब्दुल हमीद का गांव है। लेकिन वहां रास्ते की बड़ी किल्लत है।

रोड जर्जर है पानी लग जा हआ है। आवागमन पूरे तरह से कठिन है। रोड के खराब होने से ग्रामीण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में समाजसेवी अनिकेत ने कोशिश की और वह इस रोड को ठीक करवाने के करीब है।

उन्होंने अपने कई साथियों के साथ मिलकर जनसुनवाई पोर्टल के माध्यम से इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद विभाग ने संज्ञान लिया और अपने जेई को इस मामले पर तुरन्त आवश्यक कार्यवाही कर सड़क ठीक करने का आदेश दे दिया। इससे लोगों में काफी हर्ष है।

अनिकेत के साथ गांव के समाजसेवी पवन कुमार, मंजीत कुमार ,राजेश कुमार, पंकज कुमार, पूर्व प्रधान जगरनाथ राम एवं अन्य ने मिलकर ट्विटर पर भी इस संबंध में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, गाज़ीपुर के डीएम, उत्तर प्रदेश पीडब्ल्यूडी को इस संबंध में शिकायत की थी। जिसके बाद उनका प्रयास अब सफल होने के कगार पर है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: