गाजीपुरताजातरीनदुर्घटना

हाईवे के गड्ढे में मिला शव

बाराचवर: थाना बरेसर अन्तर्गत दहेन्दू गांव से पांच सौ मीटर दूर हाईवे के गड्ढे में शुक्रवार की शाम को पानी मे उतराया शव दिखाई दिया.

जिसके बाद आसपास हड़कंप मच गया। कुछ लोग अपनी धान की फसल देखने के लिये उधर गये हुए थे तो इसकी सूचना बरेसर पुलिस को दिया। बरेसर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को गड्ढे से बाहर निकलवाया। शव को देखने के लिये ग्रामीणो की भारी भीड़ पहुँच गयी थी।

शव को लोगो ने सिहनी निवासी ओमप्रकाश मुसहर उम्र 32 वर्ष पुत्र स्व० श्यामनारायण मुसहर के रूप मे हुआ। ओमप्रकाश के परिजनो के मुताविक ओमप्रकाश मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गया था।इसका कारण यह था कि ओमप्रकाश की शादी हो गयी थी तथा इसके तीन बच्चे भी है।

ओमप्रकाश की पत्नी अपने तीनो बच्चो को लेकर 6माह पहले फरार हो गयी थी। तबसे ओमप्रकाश का मानसिक स्थिति बिगड़ गयी थी। ओमप्रकाश के चचेरे भाई राजू मुसहर ने पोस्टमार्टम करने के लिये बरेसर थाने मे तहरीर दिया।

बरेसर पुलिस ने पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया। इस सम्बंध में एस०ओ० बरेसर संजय कुमार मिश्र से पूछने पर उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगा की मौत कैसे हुई है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: