Qries
अपराधगाजीपुरताजातरीन

प्रधान पर हमला करने वाले, हत्या का प्रयास करने वाले, 25-25 हजार के दो इनामिया अपराधी गिरफ्त में

गाज़ीपुर (यशवंत सिंह): गाज़ीपुर जनपद की बरेसर पुलिस ने 25-25 हजार के दो इनामिया अपराधियों को वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ लिया।

बुधवार को पुलिस लाइन मनोरंजन सभागार में एसपी डा. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि बरेसर थानाध्‍यक्ष संजय कुमार हमराहियों के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे तभी मुखबीर की सूचना मिली कि एक बाइक पर दो युवक जा रहे हैं।

पुलिस को देखते ही दोनों युवक बाइक मोड़ कर भागने का प्रयास करने लगे लेकिन बाइक फिसल गयी और बाइक छोड़ कर भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर पीछा किया। पुलिस को पीछा करता देख बदमाशों ने तमंचे से फायर कर दिया जिसमे एक सिपाही बाल-बाल बच गये। पुलिस ने दोनों को घेराबंदी करके पकड़ लिया।

पूछताछ में दोनों अपराधियों ने बताया कि हम लोग गांजा बेचने जा रहे थे। जो पैसा मिलता है हम उसे आपस में बांट लेते हैं। इससे पूर्व में भी कासिमाबाद थाना क्षेत्र के कटैया गांव निवासी संतलाल वर्मा की हत्‍या मुखबिरी करने के शक में हम लोग उसे मारने वाले थे। वहीं न्‍यायीपुर के ग्राम प्रधान के उपर भी हम लोगों ने हमला किया था।

24 जुलाई को हम लोग ग्राम प्रधान के समर्थक गंगा शर्मा की रात में उस्तरा से रेत कर हत्या करने का प्रयास किया था लेकिन असफल रहे। जो मोटरसाइकिल हम लोगों के पास से बरामद हुई है वे छिनैती की है।

पकड़े गये अभियुक्‍तों में कासिमाबाद थाना क्षेत्र के राजापुर कला गांव निवासी अभिषेक यादव उर्फ मंगला यादव व बरेसर थाना क्षेत्र के परभूपुर गांव निवासी निखिल उर्फ शेरु यादव है। इनके पास से दो तमंचा, एक किलो गांजा, दो मोबाइल व सिम बरामद हुई है।

अभिषेक यादव के खिलाफ मऊ, गाजीपुर के विभिन्‍न थानों में कुल 14 मुकदमे दर्ज हैं। निखिल यादव उर्फ शेरु के खिलाफ बड़ेसर, कासिमाबाद में आधा दर्जन मुकदमा दर्ज है। एसपी ने टीम को दस हजार रुपया इनाम देने की घोषणा की।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: