कोरोनागाजीपुरताजातरीन

 कोविड-19 पर विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन संपन्न

मोहम्मदाबाद: जिला विधिक सेवा प्राधिकरण गाजीपुर के प्रभारी सचिव सुनील कुमार के निर्देश पर तहसील विधिक सेवा समिति द्वारा  “कोविड 19 के प्रसार को रोकथाम व उपाय ” विषय पर शुक्रवार को तहसील सभागार मोहम्मदाबाद में विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन किया गया.

साक्षरता शिविर को संबोधित करते हुए तहसील विधिक सेवा समिति के सचिव तहसीलदार शिव प्रसाद चौरसिया ने कहा कि हमें सरकार द्वारा कोविड-19 को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन शत प्रतिशत सुनिश्चित करने के बाद ही इस महामारी पर काबू पाया जा सकता है आज की तारीख में हमारे पास वैक्सीन की सुविधा उपलब्ध नहीं है ऐसी स्थिति में इस पर नियंत्रण गाइडलाइन का पालन कर ही पाया जा सकता है।

आप लोगो को बताएं व अपने भी जहां भी रहे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें अपने हाथ को 20 सेकंड तक साबुन से साफ करे , सैनिटाइजर व मास्क का प्रयोग अवश्य करें सुलह वरिष्ठ अधिवक्ता व सुलह अधिकारी आलोक कुमार राय ने कहा कि आवश्यकता  पड़ने पर  ही अपने  घरों से बाहर निकले सार्वजनिक स्थलों पर जाने से बचे  गिलोय काढा , गरम पानी, नींबू सहित पौष्टिक आहारो का सेवन करें आरोग्य सेतु एप अपने मोबाइल में डाउनलोड करें किसी भी प्रकार का बुखार इत्यादि आने पर कोविड-19 की जांच कराएं ।

कार्यक्रम के दौरान सामाजिक दूरी का पालन किया गया । इस अवसर पर प्रमुख रूप से सेंट्रल बार एसोसिएशन के पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष दयाशंकर दुबे मृत्युंजय राय विवेक प्रकाश उपाध्याय गोविंद नारायण सिन्हा लेखपाल छाया सिंह प्रियंका कुमारी अर्चना वर्मा कानूनगो राकेश कुमार यादव इंद्रजीत पाल जग्गू यादव जंग बहादुर यादव रामाश्रय पांडे राममिलन राम सुवचन यादव अरुण कुमार अधिवक्ता जयप्रकाश राय सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे संचालन आलोक कुमार राय ने किया ।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: