गाजीपुरताजातरीनराजनीति

किसान बिल के विरोध में कांग्रेस ने चलाया हस्ताक्षर अभियान


  • किसान मजदूर का कवच बनेगी कांग्रेस-डॉक्टर जनक कुशवाहा
  • मोदी की दरकार,किसानों पर वार, बिचौलियों पर मेहरबान,वाह! रे भाजपा सरकार

मोहम्मदाबाद: राजीव गांधी पंचायती राज संगठन उत्तर प्रदेश गाजीपुर के तत्वाधान में मोहम्मदाबाद के यूसुफपुर नवीन मंडी समिति में केंद्र सरकार द्वारा कृषि क्षेत्र में लाए गए बिल एवं मंडी को प्राइवेट हाथों में देने के विरोध में प्रदर्शन किया गया तथा साथ ही साथ किसानों से हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।

बिल की कमियों को उजागर करने हेतु एक पर्चे बांटे गए जिसमें किसानों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। लोग केंद्र सरकार की नीतियों को कोसते हुए नजर आए उन्होंने एक स्वर में कहा कि मोदी की दरकार, किसानों पर वार, बिचौलियों पर मेहरबान, वाह रे!भाजपा सरकार जैसे शब्दों का प्रयोग करते हुए सरकार को कोसते नजर आए।

किसान और मजदूरों से बात करते हुए संगठन के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधानसभा मोहम्मदाबाद के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर जनक कुशवाहा ने कहा कि किसान और मजदूरों को जिस तरह से केंद्र सरकार तबाह करने पर लगी हुई है कांग्रेस पार्टी किसान और मजदूरों का कवच बन करके उसकी सुरक्षा करेगी कांग्रेस पार्टी का नजरिया सदैव किसानों के हित के लिए रहा है।

उनकी लड़ाई लड़ने के लिए कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता अपनी जान की बाजी लगा देगा अब वह समय आ गया है कि किसान और मजदूर भाजपा की नीतियों से त्रस्त हैं और उसे बदलने के लिए मन बना लिए हैं जिसका आगे आने वाले चुनाव में परिणाम दिखेगा।

यह सरकार अपनी पूंजीपति दोस्तों के लिए गरीब मजदूर किसान महिलाएं अल्पसंख्यक ओबीसी दलित को हर यातनाएं देने के लिए तैयार है और हमारे देश के प्रधानमंत्री घड़ियाली आंसू बहाते हैं जिस का पर्दाफाश करना कांग्रेस कार्यकर्ता का कर्तव्य है।

इस कार्यक्रम में संगठन के महामंत्री राजेंद्र प्रसाद गाजी हिंदू विश्वविद्यालय के प्रोफेसर अमरनाथ पासवान, लालू चौधरी, राकेश बिंद, अशोक कुशवाहा, रमेश कुशवाहा, दिग्विजय गुप्ता, अशोक राम, प्रदीप भारती, जवाहर बिंद, प्रभु नाथ यादव, वशिष्ठ कुशवाहा, प्रवीण गहलोत, जग नारायण राम, राजू भारती, बालचंद क्रांति, सोनू कुमार, अंगद राम, रवि शंकर, भोला पासी, रामजीत पासी, रामजीत यादव, घनश्याम यादव आदि किसान उपस्थित थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: