Qries
उत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीनराजनीति

दिलदारनगर में पुलिस बर्बरता के शिकार परिजनों से मिली कांग्रेस


  • उत्तर प्रदेश सरकार पुलिस के भेष में वर्दी वाले गुंडे पाल रखी हैं- डॉ जनक कुशवाहा
  • पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान करे सरकार -सुनील राम

दिलदारनगर: जिला कांग्रेस कमेटी के सम्मानित अध्यक्ष सुनील राम के नेतृत्व में कांग्रेस का एक प्रति मंडल दल दिलदारनगर गांव के सलीम कुरेशी के घर पहुंच कर पुलिस द्वारा की गई बर्बरता पर उनके परिवारों से मिलकर घटना की जानकारी प्राप्त की घटना की प्रथम दृष्टया से स्पष्ट है कि पुलिस जानबूझ कर मामले को डाइवर्ट करना चाहती है.

परिवार की आपबीती सुनकर कांग्रेस प्रति मंडल दल बहुत ही मर्माहत हुआ परिवार के लोगों को ढाढस बढ़ाते हुए जिला अध्यक्ष सुनील राम जी ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व आदरणीय प्रियंका गांधी अजय कुमार लल्लू सहित तमाम बड़े नेता इस घटना पर नजर बनाए हुए हैं और परिवार के साथ कोई नाइंसाफी नहीं होने देंगे सबसे पहले सरकार इस पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान करें और दोषी पर उचित करवाई करते हुए उसे सजा प्रदान करें ।

राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष एवं मोहम्मदाबाद कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रत्यासी डॉक्टर जनक कुशवाहा ने कहा कि सरकार पुलिस के वेश में वर्दी वाले गुंडे पाल रखी है. जिस तरफ से प्रदेश मैं पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लग रहे हैं उससे स्पष्ट है कि पुलिस सरकार के नियंत्रण से बाहर है या पुलिस की गुंडागर्दी सरकार के सह पर हो रहा है.

हम कांग्रेस पार्टी के लोग इस घटना की कड़ी निंदा करते हैं और यह मांग करते हैं कि दोषी पुलिसकर्मियों पर एफ आई आर दर्ज हो। साथ ही साथ सरकार किसी अच्छे एजेंसी से जांच करवाकर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दे यदि ऐसा नहीं होता है तो कांग्रेस पार्टी एक बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होगी.

इस प्रतिनिधि मंडल दल में मुख्य रूप से शमशाद अहमद, श्याम नारायण कुशवाहा हरिओम यादव, मनोज कुशवाहा , भीष्म पितामह, सभी बुल्ला हसन, रामनिवास कुशवाहा ,गाजी जी सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित थे.

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: