गाजीपुरताजातरीनराजनीति

मोहम्मदाबाद: कांग्रेस ने कई गाँव में बनाये ग्राम सभा अध्यक्ष

मोहम्मदाबाद: विधान सभा मु.बाद के ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मु.बाद एवं भावरकोल के तत्वाधान में संगठन सृजन अभियान के तहत मोहम्मदाबाद विधानसभा के गई गाँव में संपर्क अभियान चलाया.

विधानसभा  संयोजक राजीव कुमार सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष अशोक राय, मोहम्मदाबाद विधानसभा के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर जनक कुशवाहा, जैनेश पंकज, रामप्रकाश कुशवाहा, अजय दुबे के नेतृत्व में ब्लॉक के कई गाँव जिसमे मिर्जाबाद, लोचाइन, गोडउर, खड़िया, कबीरपुर, कुन्डेसर आदि गाँव का दौरा कर ग्राम अध्यक्ष का चुनाव किया गया साथ ही साथ ग्रामीण किसानों से केंद्र सरकार द्वारा कृषि बिल पर संवाद किया गया.

संवाद करते हुए विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी डॉक्टर जनक कुशवाहा ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों के भावनाओं से खेलते हुए उनके सपनों को पूजी पतियों के हाथों गिरवी रखने का खड़यंत्र रच रही है मंडियों को निजी हाथों में देकर किसान के आत्मा पर चोट पहुंचाने का काम किया है. मजदूरों के साथ भद्दा मजाक करते हुए उसे बधुआ मजदूर बनने पर मजबूर कर रही है.

विधानसभा संयोजक राजीव कुमार सिंह ने कहा कि संगठन सृजन अभियान के माध्यम से कार्यकर्ताओं द्वारा किसानों मजदूरों की लड़ाई लड़ी जाएगी ब्लॉक अध्यक्ष अशोक राय जी ने कहा कि हम किसानों का कवच बन कर उनकी सुरक्षा करेंगे कांग्रेस पार्टी का विचारधारा कांग्रेसो के प्रति सदैव सकारात्मक रहा है और किसानों के लिए कुछ भी करने को कांग्रेस पार्टी तैयार है.

इसमें मुख्य रूप से विजय शंकर तिवारी विजेंद्र राय,जलालुद्दीन,दिग्विजय गुप्ता,इरफान खां,अब्दुल हफीज गाजी, मनोज राय अशोक कुमार राम आदि लोग संवाद किए.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: