Qries
गाजीपुरताजातरीन

गाजीपुर- आरक्षण काउंटर पर सीआईबी व आरपीएफ का छापा, मचा हड़कंप

CIB and RPF raid on reservation counter, created a stir

गहमर (मारूफ खान): पीडीडीयू-बक्सर रेल खंड के गहमर रेलवे स्टेशन पर टिकट के लिए आए दिन हो रहे हंगामे के बाद ग्रामीणों की शिकायत पर सीआईबी की टीम शुक्रवार को पहुंची।

टीम ने स्टेशन के टिकट काउंटर पर छापा मारा। इससे स्टेशन के कर्मचारियों में खलबली मच गई। तत्काल टिकट व आरक्षण के लिए खड़े लोगों का टीम ने बयान लिया। इस दौरान लाइन में लगे तत्काल आरक्षण चाहने वाले लोगों की फोटोग्राफी भी कराई गई।

सीआईबी प्रभारी पीके वर्नवाल ने बताया कि आरक्षण घर पर नियमित रुप से निगाह रखी जाएगी व जो लोग अधिकतर टिकट लेने के लिए लाइनों में दिखाई पडे़गें उन्हें चिह्नित कर कार्रवाई होगी ताकि तत्काल आरक्षण का लाभ आम रेल यात्रियों को मिल सके।

यात्रियों ने बताया कि पहला नंबर होने के बाद भी टिकट नहीं मिल रहा है और कर्मचारियों की मिलीभगत से अंदर से टिकट दे दिया जा रहा है।

गहमर रेलवे स्टेशन पर वर्षों से टिकट के दलालों का कब्जा बरकरार है। लोगों का आरोप है कि स्टेशन कर्मियों से सांठगांठ कर दलाल टिकटों की दलाली करते हैं। वहीं, सुबह से लाइन में लगने वालों को टिकट नहीं मिल पाता।

पहले भी कई बार टिकट के लिए स्टेशन पर मारपीट हो चुकी है। यात्रियों के हंगामे के बाद भी सुबह टिकट काउंटर पर कुछ दलाल घूमते दिखे। जब सीआईबी व आरपीएफ टीम का छापा पड़ा तो दलाल भाग चले।

आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक बालगंगाधर ने बताया कि छापा मारा गया है। यात्रियों से जानकारी ली गई है। कर्मचारी की मिलीभगत की जांच की जा रही है। काउंटर पर खड़े टिकट दलाल फरार हो गए। बहुत जल्द ही बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: