Qries
गाजीपुरताजातरीनदुर्घटना

आकाशीय बिजली ने एक युवक की ली जान एक झुलसा


  • आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई।
  • अपने माता के साथ रोपनी में कर रहा था मदद।
  • आकाशीय बिजली से थोड़ी दूर पर खड़ा युवक भी झुलसा।
  • झुलसा युवक नानी के यहां आया हुआ था।

गाज़ीपुर(जमानिया): जमानिया कोतवाली क्षेत्र के रामपुर फुफुआव गांव में सोमवार को आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई जबकि एक किशोर झुलस गया। घटना की सूचना पर जमानिया कोतवाली पुलिस सहित तहसील कर्मीयों ने मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

जमानिया में आकाशीय बिजली से हुई दुर्घटना के बाद पहुंचे अधिकारी

प्राप्त सूचना के अनुसार सोमववार को रामपुर फुफुआंव का रहने वाला जीतू कुमार (14) पुत्र शिवमुनी अपनी माता संजू देवी के साथ खेत में रोपनी में मदद कर रहा था कि अचानक आकाशीय बिजली गिरी जिसके चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। जबकि उससे कुछ दूर खड़ा एक दूसरा किशोर रामाश्रय (16) पुत्र बालमुकुंद झुलस गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।


यह भी पढ़ें: ग्राम प्रधान पर गोली चलाने वाले तीन अभियुक्त तमंचे के साथ गिरफ्तार


 

झुलसा किशोर डेढगांवा चंदौली का रहने वाला है और कुछ दिनों पहले ही अपने नानी के यहां आया हुआ था। जीतू दो बहनों के बीच एक लौता पुत्र था जो कक्षा आठ में पढता था। जिसकी मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

घटना की सूचना पर तहसीलदार आलोक कुमार ने राजस्व कर्मियों के साथ मौका मुआयना किया और परिजनों का सरकार की ओर से हर संभव मद्द उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गाजीपुर भेज दिया।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: