गाजीपुरताजातरीनराजनीति

यादव महासभा जिला उपाध्यक्ष रामज्ञान यादव के नेतृत्व में निकला कैंडल मार्च

गाजीपुर: हाथरस कांड को लेकर हाथरस की बिटिया को न्याय दिलाने के लिए सोमवार की देर शाम ग्राम सभा इस्लामाबाद मोहाव सरायमुनिमाबाद बकराबाद गांव से होते हुए मोहाव फोरलेन पेट्रोल पम्प महाराजगंज बाजार होकर बकराबाद तक आयोजन किया गया।

यादव महा सभा के जिला उपाध्यक्ष रामाज्ञान यादव के नेतृत्व में लोगो ने कैंडल मार्च निकाल कर पीड़िता को न्याय और परिवार के समर्थन में सड़क पर उतकर न्याय की गुहार लगाई। युवाओं ने कैंडल मार्च निकालते हुए आरोपियों को फांसी की सजा की मांग की।

कैंडल मार्च में 5 साल से लेकर 50 साल तक के बुजुर्गों ने पीड़िता को इंसाफ दिलाने की मांग की। यादव महा सभा के जिला उपाध्यक्ष रामाज्ञान यादव ने हाथरस की घटना की कड़े शब्दों में निंदा की।

सवाल उठाया कि इस घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मौन धारण क्यों किए हुए हैं। रात के समय बेटी के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया, घरवालों को बेटी की शक्ल नहीं देखने दी गई।

उन्होंने कहा कि एक हथनी की मौत पर बवाल मचाने वाली बीजेपी एक बेटी के दुष्कर्म और हत्या की घटना पर मौन क्यों हैं।

इस कैडल मार्च में छात्र नेता प्रशांत यादव, मुंशी यादव ग्राम प्रधान, शिवपूजन यादव पाँचू, शोभनाथ यादव कमलेश यादव छात्र नेता, अजय कुमार, भरथ भूषण, सतीश कुमार, धिरैन्द्र कुमार धीरु, किसन लाल, अजित कुमार, अनीश कुमार विशाल कुमार, विवेक कुमार, संजय, अच्छे लाल, बुझारथ, राम जी, मुकेश कुमार आदि तीन सौ लोग उपस्थित रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: