गाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

बिरनो में ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

बिरनो गाजीपुर: मरदह थाना क्षेत्र के बरही बाजार में रविवार को सड़क दुर्घटना में घायल पशु के इलाज और सड़क पर सैकड़ो की संख्या में बैठे गोवंश पशुओं की व्यवस्था के लिए रविवार की सुबह ग्रामीणों ने एनएच-29 पर बॉस-बल्ली रखकर जाम कर दिया।

ग्रामीणों ने एक ऑटो का शीशा भी तोड़ दिया। जाम से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।एक घण्टे बाद 10 बजे पहुचीं मरदह पुलिस ने लोगों को खदेड़कर जाम हटवाया और पशु विभाग के स्वास्थ टीम को बुलाकर घायल पशुओं का इलाज कराया तब जाकर एक घण्टे बाद आवागमन बहाल हो सका।

ग्रामीणों ने बताया कि सैकड़ो की संख्या में गोवंश पशु एनएच-29,पर बरही बाजार में बैठे रहते है।कई बार पशु विभाग से लेकर उच्चाधिकारियों से पशुओं को गोआश्रय भेजने की शिकायत किया गया लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा पशुओं के लिए कोई व्यवस्था नही हुई।

शनिवार की रात सड़क पर बैठे दो पशुओं को किसी अज्ञात वाहन ने कुचल दिया।जिससे दोनों पशुओं के पैर बुरी तरह से कुचल गए।ग्रामीणों ने सुबह पशुओं की दुर्दशा देखा तो आक्रोशित होकर सड़क जाम कर दिए।थानाध्यक्ष शरदचंद त्रिपाठी ने बताया कि शासन द्वारा प्रतिबन्ध के दौरान सड़क जाम करना गलत है।जाम करने वाले लोगों को चिन्हित कर कार्यवाह की जाएगी। बिरनो

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: