गाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

Braj Bhushan Dubey को धमकी मिलने के बाद छात्र नेताओं ने सुरक्षा मांगी, दो पुलिस वाले घर हुए तैनात

गाजीपुर: गाजीपुर जिले के रहने वाले मशहूर यूट्यूबर व वरिष्ठ समाजसेवी ब्रजभूषण दुबे (Youtuber Braj Bhushan Dubey) द्वारा राजस्थान के कन्हैया प्रकरण पर विडियो बनाने के बाद सिर कलम करने की धमकी पर शनिवार को पूर्व छात्र नेता निमेष पाण्डेय के नेतृत्व में छात्र नेताओं ने ब्रज भूषण दुबे के लिए सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है.

छात्र नेताओं ने गाजीपुर पुलिस अधीक्षक की अनुपस्थिति में उपजिलाधिकारी के प्रतिनिधि सदर तहसीलदार अभिषेक को ज्ञापन सौंपा.

छात्र नेता विवेकानंद पाण्डेय ने बताया कि ब्रजभूषण दुबे जी (Braj Bhushan Dubey) के चैनल पर उनका “सर तन से कलम करने की धमकी” और सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में पत्रक दिया गया है और अपराधी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।


यह भी पढ़ें: चर्चित यूट्यूबर Braj Bhushan Dubey का सिर कलम करने की मिली धमकी, राजस्थान प्रकरण पर बनाया था वीडियो


वही पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय ने कहा कि प्रशासन तत्काल मामले का संज्ञान ले आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें जिससे समाज मे शान्ति व्यवस्था बानी रहे और भविष्य में दुबारा कोई इस तरह का कृत्य ना करे.

वही छात्रनेता शिवम उपाध्याय ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने दूरभाष पर बताया कि तत्काल उनके घर सुरक्षा व्यवस्था के नाम पर दो सिपाही तैनात कर दिये गये है।


बता दें कि बृजभूषण दूबे (Braj Bhushan Dubey) गाजीपुर युसुफपुर के निवासी हैं और उनके यूट्यूब चैनल Brajbhushan Markandey पर उनके द्वारा डाले गए वीडियो पर किसी Sakib ahmad के आई डी द्वारा “सर तन से जुदा” करने की धमकी मिली है. इससे ब्रज भूषण दुबे को चाहने वालों में आक्रोश का माहौल व्याप्त.

पत्रक देने में मुख्य रूप से छात्र नेता अभिषेक द्विवेदी, अभय चौबे, ओम जी, अजय गोस्वामी, दिव्यांशु पाण्डेय,परवेज अहमद, शशांक उपाध्याय, राहुल दूबे, सुधांशु तिवारी, रूद्रमणी त्रिपाठी, शैलेश यादव एवं अन्य छात्र शामिल हुए.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: