गाजीपुरताजातरीनराजनीति

छात्र नौजवान किसान विरोधी है भाजपा की सरकार-अरविंद यादव

गाज़ीपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के संदेश पत्र को सदर विधानसभा के ग्राम बेलासी, बेलसरी,पचारा तथा सदर विधानसभा के सदर ब्लाक के अंतर्गत ग्राम सोहीला पूर में अरविंद यादव ने गांव गांव गलियों गलियों तथा घर घर मैं सब को संदेश पत्र बांटा।

संदेश पत्र को बांटते हुए अरविंद यादव ने बताया कि वर्तमान की भाजपा की सरकार छात्र नौजवान और किसान की विरोधी है उन्होंने हाल ही में लखनऊ में समाजवादी साथियों पर जो छात्रों के हित में राज्यपाल महोदय को ज्ञापन देने जा रहे थे ।को लाठियों से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया ।

इससे यह साबित होता है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार नौजवानों और छात्रों के हित में नहीं है ।इस सरकार में पूरे प्रदेश के लोग भयभीत और चिंतित हैं ।अभी हाल ही में बनारस की चौका घाट पुल के पास दिनदहाड़े दो लोगों की हत्या से यह साबित होता है कि मुख्यमंत्री योगी के बस की बात नहीं है कि उत्तर प्रदेश की बागडोर को संभाल सके। पूरे प्रदेश में अपराध चरम सीमा पर है।

लूट और घूसखोरी रुकने का नाम नहीं ले रही है इसलिए इन समस्याओं को और आम लोगों के बुनियादी मुद्दों को लेकर के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने अपने संदेश पत्र में यह दर्शाया है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार को हटाए बिना उत्तर प्रदेश का विकास संभव नहीं है।

इसलिए इनके संदेश पत्र को ले करके हम लोग गांव-गांव घर-घर गलियों गलियों तथा आम जनमानस के बीच पहुंचाने का काम कर रहे हैं और हमें जहां तक आशा और पूरा भरोसा है कि आने वाले 2022 के विधानसभा के चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को हटाएगी। और समाजवादी पार्टी की सरकार को लाएगी । अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनाएगी।

उनके साथ चलने वालों में कमलाकांत यादव प्रिंसिपल साहब,हवलदार यादव, मोनू यादव, जिला पंचायत के प्रत्याशी संदीप यादव ,आकाश यादव छात्र नेता,महामंत्री पद प्रत्याशी अक्षय यादव, संजय यादव ,करन राम ,विनोद पाल, दिनेश यादव पूर्व जिला अध्यक्ष लोहिया वाहिनी विनोद यादव तमाम ऐसे साथी जो समाजवादी पार्टी के संदेश पत्र को बांटने में सहयोग किया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: