गाजीपुरताजातरीनपूर्वांचलराजनीति

अन्नदाता के गर्दन तक पहुंचा भाजपा का हाथ- डॉ जनक कुशवाहा

गाजीपुर: जिला कांग्रेस कमेटी गाजीपुर के कार्यालय पर केंद्र सरकार द्वारा कृषि उपज एवं किसान आश्वासन संबंधी विधेयक पर अपनी बात रखते हुए राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य डॉक्टर जनक कुशवाहा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सदैव किसान विरोधी है।

वह किसान की गर्दन को ममोड़ना चाहती है यह विधेयक का जिस तरह से प्रारूप पेश की है उसमें जमाखोरी एवं कालाबाजारी चरम सीमा पर होगी इससे स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी जमाखोरी और कालाबाजारी की जननी बन गई और अन्नदाता के गर्दन तक भाजपा का हाथ पहुंच गया ह।

इस विधेयक से उद्योगपतियों और बिचौलियों को फायदा होगा जो भारतीय जनता पार्टी की सोची समझी रणनीति हैं केंद्र और प्रदेश की सरकारें किसान मजदूर महिला बेरोजगार नौजवानों की विरोधी है लेकिन कांग्रेसका एक एक कार्यकर्ता किसान मजदूर बेरोजगार नौजवानों की लड़ाई लड़कर उनके हक को दिलाने का काम करेगा।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अजय श्रीवास्तव, जिला उपाध्यक्ष मनसूर संटू जैदी, किसानों के नेता पत्ती बिंद ,राजेंद्र भारती ,फेकन राम ,दिव्यांशु, उषा चतुर्वेदी, जैनेश पंकज आदि लोग उपस्थित थे

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: