अपराधगाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

ट्रक का नम्बर बाइक पर लगाकर चल रहे थे चोर, पकड़े गए

गाजीपुर: दुल्लहपुर थाना पुलिस ने दो बाइक चोरो को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। सोमवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया। संबंधित धाराओं में उनका चालान कर जेल भेज दिया।

सोमवार की रात करीब आठ बजे थाना प्रभारी निरीक्षक गाजीपुर-मऊ सीमा पर हरदासपुर खुर्द गांव के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मऊ की तरफ से बाइक सवार दो लोग आते दिखाई दिए। पास आने पर पुलिस ने उन्हें रोका।

कागजात चेक करने पर संदेह हुआ तो चेचिस नंबर मिलाया, जो गलत था। खुदाबख्शपुर निवासी पिंटू राजभर और क्षेत्र के हनौता निवासी बेचन राजभर से कड़ाई से पूछताछ किया तो उन्होंने बाइक चोरी की होने की बात स्वीकार किया।

इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया अभियुक्तों के पास से जो बाइक बरामद हुई है, वह वाराणसी के सारनाथ निवासी आलोक सिंह की है। 2019 के अप्रैल माह में स्थानीय थाना क्षेत्र के धर्मागतपुर से एक शादी समारोह से चोरी हुई थी।

चोर बाइक पर ट्रक का नंबर लगाकर चल रहे थे। अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया गया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: