अपराधगाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

भोपतिपुर में एक और कांड, युवती ने की आत्महत्या

गाज़ीपुर: बरेसर थाना अंतर्गत भोपतिपुर में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्राप्त सूचना के अनुसार निकिता उर्फ निक्की (18) पुत्री वीरेन्द्र प्रजापति ने घर के आंगन के जाली में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वीरेन्द्र के तीन संतान में से यह माझिल थी। इससे बड़ा एक भाई है जिसका नाम सोनल है और एक छोटी बहन है। निकिता सर्व सेवा महाविद्यालय आबादान इर्फ़ बैरान में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी।

प्राप्त सूचना के अनुसार निकिता ने रात्रि को सभी के साथ खाना खाया। उसके बाद अपनी मां के साथ कमरे में सोने चली गयी। घर में सिर्फ महिलाएं सोती है और बाहर पुरुष सोते हैं। रात्रि में तकरीबन 11 बजे के आसपास जब उसकी मां उठी तो अपने पास निकिता को न पाकर इधर उधर देखने लगी। जब आंगन में गयी तो निकिता को आंगन के जाली में नायलॉन की रासी से लटकता हुआ देखा तो शोर मचाया। उसके बाद बाहर से लोग अंदर पहुंचे।

उसके बाद तुरन्त परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर बरेसर थाने की पुलिस पहुंची। रात्रि में दो बजे पुलिस ने पहुंचकर उसके शव को उतरवाया। लाश का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस सम्बंध मे बरेसर थाने के एस आई जितेन्द्र उपाध्याय ने पूछने पर उन्होंने बताया कि परिजनो के मुताबिक निकिता की मानसिक हालत ठीक नही थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा मौत कैसे हुई है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: