गाजीपुरताजातरीनपूर्वांचलराजनीतिशिक्षा

थाली और ताली बजाएंगे गूंगी बहरी सरकार को जगायेंगे

गाजीपुर: भारतीय युवा कांग्रेस गाजीपुर ने अपनी सभी विधानसभा क्षेत्रों में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास वेंकटेश के सतत जागरूक प्रयास पर प्रदेश अध्यक्ष युवा कांग्रेस कनिष्क पांडे के दिशा निर्देश अनुसार 5 सितंबर शनिवार को 5 मिनट का ताली बजाओ थाली बजाओ सांकेतिक विरोध किया.

इसके तहत सरकारी अव्यवस्था व भीषण बेरोजगारी के खिलाफ विरोध दर्ज कर सरकार के खिलाफ आवाज उठाने का आवाहन किया। जिला क्षेत्र के जखनियां विधानसभा के करसही गांव में दिव्यांशु पांडे अंशु के नेतृत्व में “ताली बजाओ ताली बजाओ” कार्यक्रम के तहत युवाओं से रोजगार छीनने वाली और कदम कदम पर भ्रमित करने वाली भाजपा सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज किया।

अंशु पांडे ने कहा हमारा संघर्ष ऐसे ही चलता रहेगा जब तक यह हिटलर शाही सरकार हमारी बात को नहीं मान जाती और भारत की युवाओं को रोजगार देने के अपने वादे को पूरा नहीं करती. साथ ही हमारी मांगे भी है कि जो मजदूर पलायन करके वापस अपने घर लौट चुके हैं उनको पुनः किसी ने किसी प्रकार से रोजगार देने का इंतजाम करें और जब तक रोजगार नहीं देती तब तक न्याय योजना के तहत रु० 7000 मासिक भत्ता देना चाहिए।

इस प्राकृतिक विरोध प्रदर्शन में जखनिया विधानसभा क्षेत्र के संदीप जयसवाल, लालू यादव, रवि पांडे, सचिन चौहान, रवि राजभर, मुकेश, सचिन, दिलीप और सुरेश आदि बेरोजगार और सरकारी अव्यवस्थाओं से पीड़ित युवा सम्मिलित रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: