गाजीपुरताजातरीनराजनीति

प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर भिक्षा मांग रोजगार के प्रति सरकार की आंखें खोलने के लिए मनाया बेरोजगार दिवस

गाज़ीपुर: भारतीय युवा कांग्रेस में पूरे देश भर में 17 सितंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रुप में अलग अलग तरीके से विरोध प्रदर्शन करके मनाया।

जखनिया विधानसभा के दुल्लहपुर इलाके में गाज़ीपुर जिला यूथ कांग्रेस ने दिव्यांशु पांडे अंशु के नेतृत्व में भिक्षाटन कर अपने साथियों के साथ सरकार की रोजगार के प्रति आंख खोलने के लिए प्रदर्शन स्वरूप में पुतला जलाया।

इस प्रदर्शन में दिव्यांशु पांडे ने कहा कि हमारे देश की मौजूदा सरकार और प्रधानमंत्री दोनों ही आत्ममुग्ध है क्योंकि जहां हमारा पूरा देश बेरोजगारी भुखमरी जीडीपी लॉकडाउन जैसी समस्या से जूझ रहा है।वही हमारे देश की सरकार को जहां एक तरफ सरकारी संपत्ति को नीलाम करने की होड़ मची हुई है वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री को अपने बाग में मोर नचाने का एक अनोखा शौक चढ़ा हुआ है।

हम सभी बेरोजगार युवा साथी इस निष्ठुर व्यवहार की घोर निंदा करते हुए सरकार से रोजगार की मांग करते हैं और 17 सितंबर यानी माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में सदैव के लिए स्थापित करने का प्रण लेते हैं।

इस सांकेतिक प्रदर्शन में सेवा दल अध्यक्ष आशुतोष गुप्ता, nsui जिला अध्यक्ष फरहान अंसारी, ओमप्रकाश राजभर, रोहित खरवार, रवि पाण्डेय, जावेद आलम , उत्कर्ष तिवारी, अमन जयसवाल, विकास पाण्डेय, रवि राजभर, शक्तिमान राजभर , आशीष यादव, आकाश मोदनिवाल, राज सोनकर, अजय यादव आदि उपस्थित थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: