सेवराई: गहमर थाना क्षेत्र के बारा गाँव निवासी 19 वर्षीय युवक की जौनपुर रेलवे स्टेशन के समीप एक हादसे में मौत हो गयी। घटना की जानकारी होते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया।

जानकारी अनुसार बुधवार को बारा गांव निवासी आकिब पुत्र गयासुद्दीन खान 19 वर्ष पटना कोटा एक्सप्रेस से रिजर्वेशन कराकर वह लखनऊ जा रहा था। परिजनों के मुताबिक आकिब पहले लखनऊ में रहकर पढ़ाई करता था। अब वह गांव के ही इंटर कॉलेज में एडमिशन कराने की तैयारी में था।

वह लखनऊ अपने स्कूल से टीसी लेने के लिए बुधवार को पटना कोटा एक्सप्रेस से रिजर्वेसन कराकर घर से लखनऊ के लिए निकला था। जौनपुर से आगे आकिब की एक हादसे के दौरान ट्रेन से गिरकर मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें:   गाजीपुर:ग्राम प्रधान ने लगाया भूमि कब्जा कराने में दरोगा पर आरोप

ट्रेन जैसे ही लखनऊ स्टेशन पर पहुंची तो आकिब का बैग यात्रियों ने पुलिस को सुपुर्द कर दिया।बैग में ही आकिब का मोबाइल था जिससे पुलिस ने मोबाइल नम्बर के जरिये परिजनों को घटना की सूचना दी। परिजन बुधवार को घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

सूचना पर आकिब के घर ग्रामीणों की भीड़ लग गयी। शुक्रवार को आकिब को उसके आबाई कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया जाएगा।आकिब दो भाइयों में छोटा था। बड़ा भाई दानिश घर पर ही रहता है। तथा पिता गयासुद्दीन खान सऊदी अरबिया में किसी कंपनी में काम करते हैं।

व्हाट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply