गाजीपुरताजातरीन

बाराचवर के विभिन्न स्कूलों सहित बरेसर, करीमुद्दीनपुर, बरेसर थाना पर हुआ ध्वजारोहण

बाराचवर(यशवन्त सिंह): स्वतंत्रता दिवस आर एस कान्वेंट स्कूल बाराचवर पर आज सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

संस्था के चेयरमैन भीष्मदेव सिंह ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी। इस मौके पर केवल स्कूल सटाप ही रहा।इस दौरान स्कूल के प्रबंधक यशवन्त सिंह ने राष्ट्रीय एकता, अखंडता, पंथनिरपेक्षता एवं सांप्रदायिक सौहार्द की भावना को बलवती करने पर जोर दिया। साथ ही लोगों को परंपरागत एकता प्रदर्शित करने के लिए प्रेरित किया।

इस बार का स्वतंत्रता दिवस बच्चो के उत्साह पर पूरी तरह पानी फेर दिया है।मालूम हो कि कोविड-19 वैश्विक महामारी से बचाव के लिए इस वर्ष स्वाधीनता दिवस पर कोई भी बड़े कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया, लेकिन ऐसा भी नहीं था कि लोगों में आजादी का जश्न मनाने के जोश में कोई कमी नजर आ रही हो।

जो जहां था वहीं से देश के स्वतंत्रता दिवस को सेलिब्रेट कर रहा था। इस दौरान प्रधानाचार्य अवधेश सिंह यादव वीरबहादुर जयप्रकाश शशि कुमार चन्दन फीरदौश बानो सलमा अशोक देवेन्द्र सिंह आदि लोग मौजूद रहे। प०चन्द्रीका प्रसाद पब्लिक स्कूल कामूपुर पर प्रबंधक प०श्यामराज तिवारी ने ध्वजारोहण किया।

अमरनाथ पूर्वाचल इण्टर कालेज सहजतपुर पर प्रधानाचार्य अमरनाथ यादव ने ध्वजा रोहण किया। खण्ड विकास कार्यालय पर सयुक्त रूप से ब्लाक प्रमुख पति कौशल सिंह व खण्डविकास अधिकारी ने ध्वजारोहण किया। थाना करीमुद्दीनपुर पर थानाध्यक्ष दिब्यप्रकाश सिंह बाराचवर पुलिस चौकी पर चौकी इंचार्ज ओमकार तिवारी बरेसर थाना पर थानाध्यक्ष संजय कुमार मिश्रा ने ध्वजारोहण किया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: