Qries
गाजीपुरगाजीपुर सदर विकासखंडज़मानिया विकासखंड

दादा फतेह खा फुटबॉल चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में बारा ने कुर्रा को हराया

गोड़सरा गांव मे दादा फतेह खा फुटबॉल चैंपियनशिप द्वारा आयोजित फुटबाल प्रतियोगिता का तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच शुक्रवार को कुर्रा और बारा के बीच खेला गया।

सेवराई (मारुफ खान): गोड़सरा गांव मे दादा फतेह खा फुटबॉल चैंपियनशिप द्वारा आयोजित फुटबाल प्रतियोगिता का तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच शुक्रवार को कुर्रा और बारा के बीच खेला गया। जिसमे बारा ने 2-1 से कुर्रा को हराकर बढ़त बनाई।

सेवराई तहसील क्षेत्र के गोड़सरा निवासी सुब्रतो कप खिलाड़ी स्व.एनुलहक खान एवं बिहार पुलिस के कैप्टन चैंपियन स्व. शाहजहाँ खान के स्मृति में आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता गोड़सरा बलुआ मैदान पर हुआ।

कुर्रा और बारा टीम के बीच हुए रोमांचक मुकाबले के पहले हाफ में बारा के कामरान ने एक गोल मारकर बढ़त बनाया जवाब में कुर्रा ने एक गोल दाग कर बराबरी की जबकि दूसरे हाफ में बारा टीम के खिलाड़ियों ने आपसी सूझबूझ से एक गोल मारकर जीत दर्ज कर लिया।

इससे पूर्व मुख्य अतिथि सपा के पिछला प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष विवेक सिंह ने फीता काटकर और खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल की शुरुआत की। लोगो को सम्बोधित करते हुए कहाकि फुटबॉल खिलाड़ियों के आपसी तालमेल और सूझबूझ का खेल है।

खिलाड़ियों के द्वारा सही समय पर लिया गया निर्णय टीम को जीत दिलाने में मददगार होती है। ग्रामीण आंचलों के खिलाड़ियों को अगर सही मार्गदर्शन मिले तो निश्चित तौर पर यह क्षेत्र का नाम रौशन करेंगे।

मैच में रेफरी एम एम खान, लाइंस मैन वसीम खान व मंटू खान और कमेंट्री इरफान खान ने की।

इस मौके पर रकीब खान, समीम खान, मेराज खान, खालिद खान, इमरान खान, नुरुल खान, सऊद अली खान, अकबर खान आदि लोग मौजूद रहे। आयोजक मोहसिन खान ने सभी आगन्तुकों का आभार व्यक्त किया।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: