उत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीनराजनीति

बलिया सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने जर्जर तार बदलने के लिए दिया साढ़े तीन लाख

गाजीपुर: गाजीपुर जनपद के करीमुद्दीनपुर विद्युत उपकेन्द्र से उतरांव द्धितीय पोषक का ग्यारह हजार वोल्ट का तार काफी जर्जर हो जाने के कारण लगातार कुछ दिन से करीमुद्दीनपुर मां कष्टहरणी धाम के पीछे टूट कर गिर जाता था।

प्रायः तार के टूट जाने से इस पोषक के अनेक गांव की विद्युत आपूर्ति बाधित हो जाती है। तेज गर्मी एवम उमस में हजारो उपभोक्ता विजली के कारण परेशान हो जाते है।ग्राम प्रधान करकटपुर हिमांशु राय ने इस परेशानी से बलियां सांसद एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा वीरेन्द्र सिंह मस्त को अवगत कराया।

उतराव द्वितीय पोषक की जनता के लिए सांसद बलियां के द्वारा जिलाधिकारी गाजीपुर को अपने सांसद निधि से तीन लाख पचास हजार रूपये अवमुक्त करने के लिए सूचित किया है। यह समस्या क्षेत्र के लिए बहुत बडी समस्या थी।करीमुद्दीनपुर कष्टहरणी मंदिर से लट्ठूडीह पेट्रोल पम्प तक प्रायः तार टूटने से आपूर्ति बाधित होती थी।

ग्राम प्रधान हिमांशु राय ने बताया कि सांसद जी के प्रतिनिधि अमन सिंह ने कहा है की पूरा प्रयास है की 10 दिन के अन्दर इस जर्जर तार को बदल दिया जायेगा। भाजपा नेता कृष्णा नन्द राय, पं श्याम राज तिवारी, सम्पूर्णानन्द उपाध्याय, नथुनी सिंह, विपिन बिहारी सिंह, टुनटुन, देवेन्द्र सिंह देवा, ओम प्रकाश कुशवाहा, अभिषेक राय एवं अन्य लोगों ने सांसद बलिया के प्रति आभार व्यक्त किया है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: