गाजीपुरताजातरीनराजनीति

अरविंद यादव लगातार पहुंचा रहे लोगों में अखिलेश का आह्वान पत्र

गाजीपुर: विधानसभा सदर के अंतर्गत आज विभिन्न गावो में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ग्राम वासियों के साथ मिलकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा समाजवादी पार्टी का आवाहन पत्र के माध्यम से लोगों से मिलकर समाजवादी पार्टी की सरकार के समय की गई जन कल्याणकारी योजनाओं को बताने का कार्य किया।

लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव अरविंद यादव ने बताया कि पत्र के माध्यम से गांव-गांव में यह संदेश दिया जा रहा है कि वर्तमान की सरकार में किसान लूटा जा रहा है मजदूर भूखे मर रहे हैं बेरोजगारी विकराल रूप की तरह लगातार बढ़ती जा रही है नौकरी के नाम पर लोगों को ठगा जा रहा है।

समाज का हर वर्ग अगडा हो या पिछड़ा या प्रवासी मजदूर सबसे सरकार खोकला वादा कर रही है इन परिस्थितियों में समाजवादी पार्टी अपने सभी साथियों से आवाहन करती है कि केंद्र व राज्य की गलत नीतियों जन विरोधी नीतियों का पर्दाफाश किया जाना आवश्यक है।

इस कार्यक्रम के अंतर्गत आज विभिन्न गांवों में भ्रमण किया गया साथ में पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश कुशवाहा कमलेश यादव सदर उपाध्यक्ष प्रमोद, विनोद ,छात्र नेता आकाश यादव, संदीप यादव संतोष आदि मौजूद रहे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: