गाजीपुर

अपने समाज को एकत्रित कर पायेगे -भाजपा नेता विवेकानन्द पाण्डेय

अपने समाज को एकत्रित कर पायेगे -भाजपा नेता विवेकानन्द पाण्डेय

गाजीपुर- ब्राम्हण जनसेवा मंच की बैठक आज आदर्श औद्योगिक प्रशिक्षण केन्द्र जमानियाँ में हुई जिसमे छेत्र के ब्राम्हण समाज के लोग उपस्थित रहे,जिसमे भगवान परशुराम जी के चित्र पर माल्यार्पण वक्ताओं द्वारा किया गया,उसके बाद कार्यक्रम आगे बढ़ाया गया।सभा को संबोधित करते हुए बालकृष्ण त्रिवेदी ने कहा कि बहुत ही ख़ुशी की बात है कि अब हम लोग एकता का परिचय देते हुए एक साथ बैठ कर अपने भाई बंधुओ की परेशानियों का निराकरण करने की पहल कर रहें हैं इस तरह के सामाजिक कार्यक्रमों के माध्यम से जहाँ हम ब्राह्मण बन्धुओं में परस्पर सहयोग की भावना का उदय होगा वहीँ सनातन की परम्परा को आगे ले जाने के लिए अनेक कर्णधारों का माध्यम बनेगा।

अपने समाज को एकत्रित कर पायेगे -भाजपा नेता विवेकानन्द पाण्डेय
अपने समाज को एकत्रित कर पायेगे -भाजपा नेता विवेकानन्द पाण्डेय
विवेकानंद पांडेय ने प्रकाश डालते हुए कहा कि ऐसे सामाजिक कार्यक्रमों के माध्यम से हम अपने समाज को अग्रणी साबित कर पाएंगे और अपने गरीब व असहाय बंधुओं की मदद करके योग्यता के अनुसार सफलता की पराकाष्ठा तक पहुचने में मदद भी करेंगे।

जिससे कभी किसी विप्र बंधू को किसी के सामने हाथ न फैलाना पड़े और कोई भी हमारे भाई बंधुओं के मुसीबत का फायदा न उठा सके। जिला संयोजक प्रदीप चतुर्वेदी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि सामाजिक एकता से हम सरकारों को अपने अनुसार कार्य करने के लिये मजबुर भी कर पाएंगे जिससे हमारा कोई भी शोषण नहीं कर पायेगा। आगे भी ब्राम्हणो के उत्थान एव उसकी हितैषी के बारे में भी संगठन संघर्ष करता रहेगा और मौका पर आवाज उठाता रहेगा। उन्होंने सबसे अपील किया कि ब्राम्हण भी एकदम एकजुट रहे उसके बाद ही मजबूती से ब्राम्हण हित की लड़ाई जोरशोर से लड़ी जाएगी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रेम मिश्रा,अतुल पांडेय, उद्धव पांडेय,रविशंकर तिवारी,चंद्रशेखर तिवारी,अतुल तिवारी, अंकुर तिवारी,रजनीकांत तिवारी,बंटी,रामाश्रय तिवारी,कृपाशंकर तिवारी,अंजनी बाबा,विनय तिवारी,पवन तिवारी,भगवती प्रसाद तिवारी भोला नाथ उपध्याय, वेदप्रकाश पांडेय, प्रमोद पांडेय,वीरेंद्र तिवारी,तेजनारायण चौबे,कमलेश तिवारी,त्रिदेव तिवारी आदि सैकड़ों ब्राह्मण उपस्थित रहे। सभा की अध्यक्षता राधेश्याम तिवारी तथा संचालन राम मनोज त्रिपाठी ने किया।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: