गाजीपुरताजातरीन

अंसारी इंटर कॉलेज में नारी सशक्तिकरण को लेकर हुई सभा

Ansari Inter College held a meeting regarding women empowerment

मुहम्मदाबाद: स्थानीय नगरपालिका अंतर्गत क्षेत्र में डा एम ए अंसारी इंटर कॉलेज पर आज लगभग 11 बजे विद्यालयों के शिक्षकों एवं कोतवाली प्रभारी तथा महिला आरक्षी की उपस्थिति में नारी सशक्तिकरण को लेकर एक सभा का आयोजन किया गया।

बताया जाता है कि डॉ एम ए अंसारी इंटर कॉलेज पर लगभग 11 बजे सभी वर्गों के छात्राओं को एकत्रित कर एक सभा का आयोजन हुआ। सभा में उपस्थित विद्यालय के शिक्षक व प्रधानाचार्य देवेन्द्र सिंह के अतिरिक्त कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार मिश्रा एवं महिला आरक्षी किरण त्रिवेदी द्वारा नारी सशक्तिकरण के बारे में छात्राओं को जागरुक किया गया।

Ansari Inter College held a meeting regarding women empowerment

कोतवाली प्रभारी ने सभा में बोलते हुए छात्राओं को बताया कि उनको हमेशा तत्पर तैयार रहना है तथा किसी तरह की आपातकाल स्थिति में बताये हुए नम्बर पर तुरंत पुलिस को सूचित करना चाहिए।

कोतवाली प्रभारी ने छात्र-छात्राओं को आपातकालीन में उचित दिशा निर्देश दिया । उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस उपस्थित होगी। इस अवसर पर कॉलेज के सभी छात्र छात्रा एवं शिक्षक उपस्थित थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: