गाजीपुरताजातरीनपूर्वांचलराजनीति

एक और तहरीर …….

करीमुद्दीनपुर: तथाकथित कमला भारती नाम के व्यक्ति के खिलाफ करीमुद्दीनपुर थाने में शिकायत दर्ज करा आवश्यक कार्यवाही की मांग की गई है.

आपको बता दें कि कथित तौर पर कमला भारती नामक व्यक्ति खुद को सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी मऊ का अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष बताते हुए राजपूतों सहित, डीएम,एसपी और सीएम योगी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग कर रहा था. जिसका सोशल मीडिया पर विडियो खूब वायरल हुआ है.

शिकायतकर्ताओं ने अपनी शिकायत में कहा है कि कमला भारती का उक्त बयान राजपूत समाज की भावनाओं को आहत करने के साथ ही उत्तर प्रदेश प्रशासनिक सेवा से जुड़े अधिकारीयों तथा भाजपा के कार्यकर्ताओं को भी उद्वेलित करता है. उक्त व्यक्ति समाज में ऐसे बयान देकर अस्थिरता लाने का प्रयास कर रहा है जो समाज के भाई-चारे के लिए घातक है.

शिकायतकर्ताओं में मुख्य रूप से देवेन्द्र सिंह देवा, भाजपा नेता बिपिन बिहारी टुनटुन, युवा नेता व ग्राम प्रधान हिमांशु राय, भाजपा मंडल महामंत्री अभिषेक राय, मंडल उपाध्यक्ष अमित पाण्डेय, सत्येन्द्र सिंह पप्पू, राजेश पाण्डेय, कलक्टर यादव रहे.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: