अपराधगाजीपुरताजातरीन

गाजीपुर में अपराधियों व पुलिस के बीच एक और मुठभेड़, बुलेट प्रूफ जैकेट ने सैदपुर थानाध्यक्ष की बचाई जान

Another encounter between criminals and police in Ghazipur, bullet proof jacket saved the life of Saidpur SHO

गाजीपुर (द सर्जिकल न्यूज़): गाजीपुर जनपद में पुलिस और अपराधियों के बीच एक और मुठभेड़ रात्रि में हुई है. यह मुठभेड़ सैदपुर थाना क्षेत्र में हुआ है. आपको बता दें कि हाल ही में लगभग इसी तरह का मुठभेड़ बदमाशों और पुलिस के बीच हो चुका है.

गाजीपुर पुलिस के अनुसार थाना सैदपुर की पुलिस व स्वाट टीम देहराकला रेलवे क्रोसिंग पर रात्रि चेकिंग कर रही थी.

चेकिंग के दौरान सामने से काले रंग के पैशन प्रो मोटरसाइकिल से आ रहे दो व्यक्तियो को रोकने का प्रयास किया गया तो दोनो व्यक्ति बाइक तेज कर भीमापार की तरफ भागने लगे. यही नहीं उन्होंने पुलिस पर फायर भी कर दिया. उनके द्वारा चलाई गई गोली सैदपुर थानाध्यक्ष के बुलेटप्रूफ जैकेट में धंस गई. सैदपुर थानाध्यक्ष बाल-बाल बचे.

सैदपुर व स्वाट टीम के द्वारा उन बदमाशों का पीछा करते हुए कण्ट्रोल रूम को सुचना दी गई.

भागते वक़्त बदमाश बाइक लेकर गिर गये और फिर पुलिस पर फायर करने लगे पुलिस द्वारा जबाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गयी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. घायल अभियुक्त को इलाज के लिए सैदपुर अस्पताल में भर्ती कराया है.

गाजीपुर पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे के अनुसार पूछताछ में ज्ञात हुआ है कि दोनो बदमाश एक अंतर्राज्यीय गैंग के सक्रिय सदस्य है जो बड़ी चोरीयां व डकैती करते है ।

इसी साल मई में यूनियन बैंक में हुई चोरी में भी इन बदमाशों की शामिल होने की पुष्टि हुई है। मुठभेड़ के समय भी किसी घटना को अंजाम देने जा रहे थे.

पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम क्रमशः आलम शेख पुत्र स्व0 मंटू शेख निवासी उत्तर पियारपुर जनपद साहेबगंज झारखण्ड व ताहिर शेख पुत्र कस्मूल शेख निवासी नयाग्राम वैष्णो नगर थाना मुठाबारी जनपद मालदा पश्चिम बंगाल बताया है. अभियुक्तों के पास से पुलिस को एक पिस्टल, जिन्दा कारतूस, मोटरसाइकिल के साथ चोरी के सामान जैसे हैमर, ग्राइंडर मशीन, सुमही सहित कई और औजार बरामद हुए हैं.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: