गाजीपुरताजातरीन

अधेड़ किसान का शव मिलने से सनसनी,पुलिस ने शव को लिया कब्जे में

भांवरकोल: मंगलवार की शाम घर से खेत घूमने निकले अधेड़ किसान का शव शेरपुर खुर्द गांव के उत्तर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे द्वारा भागड़नाले में खोदे गए गड्ढे में उतराया मिला। मृतक रामजी राय उम़ लगभग 60 बर्ष शेरपुर खुर्द गांव का रहने वाला है।

शव मिलने की सूचना पर सनसनी फ़ैल गई। गांव में सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने अनुसार वह मंगलवार की शाम सायकिल लेकर अपने खेत घूमने गया था। लेकिन वह देर रात घर नहीं लौटा । परिजनों द्वारा आसपास उसकी तलाश की गई। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया ।

इसी बीच बुधवार की सुबह गा़मीणों दारा सूचना के बाद सुबह उसका शव शेरपुर खुर्द गांव के उत्तर एक्सप्रेस द्वारा खोदे गए गड्ढे में तैरता पाया गया ।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

इस सम्बन्ध में थाने के एस आई रविप्रकाश ने बताया कि सम्भवतः वह शौच के बाद गहरे पानी के गड्ढे में फिसलकर गिर गया होगा। जिससे उसकी मौत हो गई। बहरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: