उत्तर प्रदेशकोरोनागाजीपुरताजातरीनपूर्वांचल

गाज़ीपुर: कहाँ गायब हो गए 42 कोरोना मरीज?

गाजीपुर: जनपद में जहां रोज कोरोना के मामलों में बड़े स्तर पर बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है वहीं स्थानीय स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही सामने आ गयी है।

जिले में कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने के बाद अभी तक 42 लोग लापता हैं। जिन्हे ट्रेस नही कर पाया गया है।जिले में अभी भी 42 कोरोना पाजिटिव लोग अस्पताल और होम आईसोलेशन से बाहर हैं।जिनका कोई अता पता स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन के पास नही है।

प्रशासन ऐसे लोगों की तलाश का दम तो भर रहा है,लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर कोरोना पाजिटिव 42 लोग लापता कैसे हुये। कोरोना टेस्ट के दौरान संदिग्ध का आधार कार्ड,फोन नंबर और वर्तमान पता सब कुछ दर्ज किया जाता है। ऐसे में सवाल तो ये उठता ही है कि क्या स्वास्थ्य विभाग लोगों की सूचनाएं नहीं ले रहा है या लोगों ने गलत सूचना दे दी?

इतना ही नही संदिग्ध के सैंपल लेने के साथ ही उसे संस्थागत या होम क्वारनटीन करने के नियम है। बावजूद इसके इतनी बड़ी चूक कैसी हुई? आशंका है कि कोरोना मरीजों के सैंपल लेने और कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा भारी लापरवाही बरत रहा है।

फिलहाल गाजीपुर में कोविंड पाजिटिव 42 लोग कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए चुनौती बने हुये हैं। जबकि इस पूरे मामले में स्थानीय प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: