उत्तर प्रदेशगाजीपुरताजातरीन

सर्पदंश से एक ही परिवार में तीसरी मौत

बाराचवर: गाजीपुर जनपद के बाराचवर क्षेत्र अंतर्गत गंधपा ग्रामसभा में सर्पदंश से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई. ग्रामीणों के अनुसार मुन्ना बिन्द (45) पुत्र धीरज बिन्द रविवार दोपहर में खेत घूमने गये थे.

जब घर आये तो कहने लगे कि बहुत तेज गर्मी हो रही है जिसके बाद सब कपडे निकालने लगे. तभी कुछ देर में मुंह से झाग निकलने लगा तो परिजनों ने आनन्-फानन में अमवा सिंह की सती माई के यहाँ ले गये. सर्पदंश की आशंका थी लेकिन मृतक ने सांप को देखा नहीं.

लोगों ने बताया कि वहसांप को इसलिए नहीं देख पाए क्योंकि धान की फसल बड़ी थी. जब सती माई के स्थान से राहत नहीं मिली तो करीब 2 बजे जिला चिकित्सालय ले गये वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

मुन्ना की पत्नी का पहले ही निधन हो चूका है. उसके तीन लड़के हैं. सबसे छोटा सरवन 17 साल का हैं. इसके अलावा माझिल चन्दन है और सबसे बड़ा लड़का योगेन्द्र है. योगेन्द्र की शादी हो चुकी हैं और उसका एक 2 साल का बछा भी है.

गौरतलब है कि दो साल पहले रक्षाबंधन के दिन गंधपा में ही मुन्ना  की बेटी सुनीता का भी सर्पदंश से मौत हो गयी थी. जिसके बाद अगली सुबह उसके 1 वर्षीय बालक को भी सर्प ने काट लिया जिससे उसकी भी मौत हो गयी थी. परिवार में सर्पदंश से तीसरी मौत से ग्रामीणों में अचरज माहौल है.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: