गाजीपुरताजातरीन

बाहुबली मुख़्तार अंसारी की पत्नी के भू-खंड पर पुलिस ने बजाई डुगडुगी

मोहम्मदाबाद / गाजीपुर: गाजीपुर पुलिस द्वारा मुख़्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के पत्नी के नाम पर जफरपुरा वार्ड की भू-संपत्ति को कुर्क किया गया है. पुलिस ने बताया है कि इस संपत्ति को मुख़्तार अंसारी ने अवैध तरीके से अपनी पत्नी के नाम पर अर्जित की है.

मुख़्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. गाजीपुर में उनके पैत्रिक क्षेत्र में एक भू-संपत्ति को कुर्क किया गया है. इस संपत्ति कि कुल कीमत लगभग 50 लाख बताई जा रही है. यह भू-खंड मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी (Afshan Ansari) के नाम पर दर्ज थी. इस भू-खंड का कुल रकबा लगभग 88 वर्ग मीटर है.

गाजीपुर पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे (SP Rohan P. Botre) ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि जिले में उनके द्वारा गैंगस्टर एक्ट में लगभग 22 करोड़ रुपे की संपत्ति कुर्क कराई गई है. वहीं मुख़्तार अंसारी गैंग (Mukhtar Ansari Gang) की लगभग 19 करोड़ रूपये की संपत्ति कुर्क की गई है.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: