गाजीपुर

सदर विधायक संगीता बलवंत ने कार्यकर्ताओ के साथ पंडित दीनदयाल उपाधयाय की मनायी जयंती

सदर विधायक संगीता बलवंत ने कार्यकर्ताओ के साथ पंडित दीनदयाल उपाधयाय की मनायी जयंती the surgical news  सदर विधायक संगीता बलवंत ने कार्यकर्ताओ के साथ पंडित दीनदयाल उपाधयाय की मनायी जयंती

गाजीपुर।पं दीनदयाल उपाध्याय जी के 104 वीं जयन्ती अवसर पर गाजीपुर सदर विधायक डा संगीता बलवंत ने महाराजगंज कार्यालय पर उनके चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा की देश मे विकास और सम्मान की भावना से लगातार दूसरी बार तथा प्रदेश मे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की स्थापित सरकार पं दीनदयाल उपाध्याय जी की सोच एकात्म मानववाद के विचारों पर आधारित संस्कार का नेतृत्व कर रही है। उन्होंने कहा की देश मे एकता तथा अखंडता की प्रेरणा भाजपा महामनिषियों का मूल धर्म रहा है।

नगरपालिका पुर्व अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने आज इस अवसर पर मिश्रबाजार स्थित पं दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा की साफ सफाई कर माल्यार्पण किया।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष अखिलेश सिंह,सुनील गुप्ता, रासबिहारी राय,कार्तिक गुप्ता,गुलाम कादिर रायनी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: