गाजीपुरताजातरीन

लो वोल्टेज और अघोषित विजली कटौती से ग्रामीण हैं परेशान

सेवराई (मारूफ खान): क्षेत्र में आजकल लो बोल्टेज और अघोषित निजली कटौती से स्थानीय ग्रामीण लोग परेशान हैं. दिन में दो से चार घंटे बिजली नहीं मिल पा रही है.

सबसे बुरा हाल कामाख्या धाम और भदौरा फीडर का है। बिजली न होने से बहुत से काम रुके हुए हैं.ग्रामीणों के अनुसार बिना किसी सूचना के बिजली कटौती जारी है जिससे व्यापारियों के साथ साथ आम उपभोक्ता भी परेशान है.

भदौरा फीडर से भदौरा गांव, बाजार सहित कई गावो को विद्युत सप्लाई की जाती है। कभी कभी बिना कोई सूचना के ही कई घंटों तक बिजली गुल रहती है। दिन में चार से पांच घंटे की अघोषित कटौती से  दुकानदारों  व बिजली उपभोक्ताओं को काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है।

तहसील क्षेत्र के अंजनी सिंह, रमेश मौर्य, सादाब,यासिर,पंकज अग्रहरी आदि लोगों का कहना है कि बिजली विभाग रोस्टर के अनुसार बिजली सप्लाई नहीं कर रहा है। एक तरफ गर्मी तो दूसरी तरफ बिजली से संबंधित कई काम काज अघोषित कटौती से नही हो पा रहे है।

कभी-कभी सुबह के समय बिजली गुल रहने से पानी की विकट समस्या खड़ी हो जा रही है। ग्रामीणों ने मांग की है कि बिजली की समस्या का समाधान कर ग्रामीणों को राहत पहुंचाई जाए।

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: