Qries
गाजीपुरताजातरीन

रेल ट्रैक हुआ फ्रैक्चर धीमे चलीं ट्रेनें

Ghazipur News Today - Rail track fractured, slow moving trains

सेवराई: Ghazipur News Today पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के दिलदारनगर भदौरा रेलवे स्टेशन के बीच रेल ट्रैक फैक्चर होने से धीमे चली ट्रेनें।

बता दें कि पोल संख्या 696/2 के पास डाउन लाइन रेल ट्रैक फैक्चर हो जाने के कारण रेलकर्मियों में हड़कंप मच गया। की मैन की सूचना पर पहुंचे रेल कर्मचारियों ने मरम्मत कार्य शुरू किया इस दौरान कई प्रमुख ट्रेनों को कासन के जरिए धीमी रफ्तार के साथ गुजारा गया।

दिल्ली हावड़ा रूट के मेल लाइन पर दिलदारनगर रेलवे स्टेशन से पूरब पोल संख्या 696/2 के पास मंगलवार की सुबह करीब 6:20 बजे डाउनलाइन रेल ट्रैक फैक्चर हो गया। इस बीच निरीक्षण कर रहे कि मैन उजागिर राम की नजर टूटे रेल पटरी पर पड़ी तो वह भौचक रह गए।


यह भी पढ़ें: कर्मनाशा पुल पर भारी वाहनों का आवागमन बंद


उन्होंने आनन-फानन में घटना की सूचना दिलदारनगर स्टेशन मास्टर सहित पीडब्ल्यू आई व दानापुर रेल कंट्रोल बोर्ड को दी। ट्रैक टूटे होने की सूचना पर रेल महकमे में हड़कंप मच गया। की मैन द्वारा मिले लोकेशन के आधार पर रेल कर्मचारियों ने टूटी रेल पटरी का मरम्मत कार्य शुरू कर दिया।

ट्रैक टूटने के बाद उसके मरम्मत के दौरान ट्रेन नंबर 2295 संघमित्रा एक्सप्रेस के आने की सूचना 7:40 पर मिली। इस बीच स्टेशन मास्टर के द्वारा कासन के जरिए रेल परिचालन को संचालित किया गया।

संघमित्रा सहित कई प्रमुख ट्रेनों को काशन के जरिए गुजारा गया। पीडब्ल्यूआई दिलदारनगर दिलीप कुमार ने बताया कि दिलदारनगर रेलवे स्टेशन से पूरब पोल संख्या 696/2 के पास रेल ट्रैक हुआ था। जिसका मरम्मत किया गया है।


यह भी पढ़ें: गाजीपुर की कई स्थानीय मीडिया ने एसपी ओमवीर की गलत फोटो छाप दी, जानिए नये एसपी के बारे में


इस बाबत दिलदारनगर रेलवे स्टेशन अधीक्षक नफीस अहमद खान ने बताया कि ट्रैक फैक्चर होने के कारण कुछ ट्रेनों को कॉशन के जरिए गुजारा गया है। घटना से ट्रेनों के परिचालन पर कोई असर नही पड़ा।

द सर्जिकल न्यूज़ के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें: 

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: