Qries
गाजीपुरताजातरीन

बिजली बकायेदार व सरकारी अधिकारीयों के बीच हुई नोकझोक

Clashes between electricity defaulters and government officials

सेवराई (मारूफ खान): तहसीलदार अमित शेखर द्वारा अमीनों के साथ बिजली बकाये की वसूली करने निकलने पर बकाएदारो व मजिस्ट्रेट समेत राजस्वकर्मियों के बीच तीखी नोक झोंक हुई। जिसको देखने के लिए राहगीरों की भीड़ लग गई।


यह भी पढ़ें: डीएम आर्यका अखौरी ने ठेकेदार पर एफआईआर दर्ज करने का दिया आदेश, यह भी जानिए किसका कटा वेतन


शुक्रवार की दोपहर तहसीलदार सेवराई अमित शेखर द्वारा राजस्वकर्मियों सहित तहसील क्षेत्र के बिजली के बड़े बाकएदारो के यहा बिजली बिल वसूलने के लिए पहुंचे।

सेवराई तहसील मुख्यालय के कुछ ही दूरी पर स्थित एक दुकानदार से बिजली बकाया की वसूली को लेकर दुकानदारों व तहसीलदार के बीच काफी देर तक नोकझोंक शुरू हो गया।


यह भी पढ़ें: मोहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के महिला वार्ड में डीएम को मिली गन्दगी


तहसीलदार की गाड़ी सड़क पर खड़ा खड़ा होने व नोकझोंक के कारण दोनों तरफ से वाहनों के खड़ा हो जाने के कारण जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। वही मजिस्ट्रेट व दुकानदार की नोकझोंक देख लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी।

मौके पर उपस्थित संभ्रांत लोगों के बीच-बचाव के बाद दुकानदार द्वारा बकाए के राशि का कुछ हिस्सा देकर रसीद कटाये जाने के बाद मामला शांत हुआ।

इस संबंध में तहसीलदार अमित शेखर ने बताया कि सेवराई तहसील क्षेत्र में बिजली बिल के करोड़ों रुपए बकाये हैं उपभोक्ताओं को बार-बार समन भेजने के पश्चात भी बिजली का बिल नहीं जमा कराया जा रहा है। इसी क्रम में आज बड़े बकायेदारों को आरसी भेज कर वसूली की जा रही है। हालाँकि उन्होंने किसी भी नोकझोंक की घटना से इनकार किया।


यह भी पढ़ें: फ्री राशन ओटीपी वेरिफिकेशन से भी मिलेगा


आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब नोकझोक हुई है इससे पहले भी जनपद के अलग-अलग हिस्सों में बकाया वसूलते नोकझोक होती रहती है.

द सर्जिकल न्यूज़ को YouTube पर देखने के लिए क्लिक करें.

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: