Qries
गाजीपुरताजातरीनदुर्घटना

बाइक एक्सीडेंट में कांस्टेबल हुआ घायल

Policeman injured in bike accident

सेवराई: दिलदारनगर थाना क्षेत्र के रक्सहा मोड के पास मंगलवार की देर शाम हुए दो मोटरसाइकिल की आमने सामने टक्कर में एक कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन-फानन में सहयोगी पुलिस कर्मियों के द्वारा उसे तहसील मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद वराणसी रेफर किया गया।


यह भी पढ़ें: देवल में बड़े किसान कर रहे धान विक्रय, पचौरी में खुले में धान


प्राप्त जानकारी अनुसार दिलदारनगर थाना में तैनात कांस्टेबल विकास कुमार 22 वर्ष पुत्र रामसूरत मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे कि रक्सहा मोड़ के पास विपरीत दिशा की तरफ से आ रही मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर हो गई। जहां मोटरसाइकिल पर सवार कांस्टेबल विकास कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे साथी पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में 108 एंबुलेंस के जरिए घायल कांस्टेबल को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भदौरा में भर्ती कराया।

चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर होने पर उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। चिकित्सक ने बताया कि कांस्टेबल के पैर में गंभीर चोट आने के कारण फेक्चर आ गया है।


यह भी पढ़ें: Ghazipur News: वृद्धावस्था पेंशन लाभार्थियों के लिए जरूरी सूचना


इस बाबत दिलदारनगर थाना अध्यक्ष अशेष नाथ सिंह ने बताया कि दो मोटरसाइकिलो की आमने सामने टक्कर में एक कांस्टेबल घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

द सर्जिकल न्यूज़ की विडियोज देखने के लिए क्लिक करें 

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: