गाजीपुरताजातरीन

पुत्री ने पिता पर लगाया अश्लील हरकत का आरोप

गाजीपुर: सुहवल थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरूवार की सुबह एक पिता द्वारा पुत्री के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने में आया है। इस दौरान पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में तहरीर भी दी है।

पीड़िता द्वारा मामले की शिकायत पुलिस से करने पर पकड़े जाने से डर से आरोपी पिता फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक सुहवल थाना क्षेत्र के एक गांव की सोलह वर्षीय किशोरी ने थाना में तहरीर दिया। इसमें उसने आरोप लगाया कि उसके पिता ने आज सुबह कोई सामान देने की बात कह उसे कमरा में बुलाया। जब वह कमरा में गई और इधर-उधर देखा तो पिता कही दिखाई नहीं दिया।

इसी दौरान पीछे से अचानक उसने मुझे पकड़ लिया और अश्लील हरकतें करने लगा। जब मैंने इसका विरोध किया तो उन्होंने मुझे डांटते हुए कहा कि चुप हो जाओ, यहां कोई आने वाला नहीं है। इस पर मैने शोर मचाया तो पास-पड़ोस के लोग वहां पहुंच गए। भीड़ का फायदा उठाते हुए फरार हो गया।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक तारावती ने बताया कि किशोरी की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: