Qries
गाजीपुरताजातरीन

दिवांशु पाण्डेय ‘अंशु’ बने युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव

Divanshu Pandey 'Anshu' became State General Secretary of Youth Congress

गाजीपुर: Ghazipur News Today कांग्रेस ने गाजीपुर के मजबूत कार्यकर्त्ता दिवांशु पाण्डेय ‘अंशु’  को पदोन्नति कर युवा कांग्रेस का प्रदेश महासचिव बनाया है. इससे पहले दिवांशु पाण्डेय युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव पद पर थे.

गाजीपुर कांग्रेस के मजबूत और सक्रिय कार्यकर्ता दिवांशु पाण्डेय ‘अंशु ‘पर शीर्ष नेतृत्व ने भरोसा जताते हुए पदोन्नति कर युवा कांग्रेस का प्रदेश महासचिव बनाया है जिससे उनके चाहने वालों को हर्ष का माहौल है. लोगों ने उन्हें पदोन्नति की बधाई एवं निरंतर प्रगति की शुभकामनाएं दी हैं.

बता दें कि गाजीपुर में युवा कांग्रेस के बैनर तले किए गए संघर्षों को देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष कनिष्क पांडे ने अंशु पर भरोसा जताया और उनको दी गई नई जिम्मेदारियों के साथ संगठन को मजबूती प्रदान करने की ओर नई दिशा दिखाई।


यह भी पढ़ें: गाजीपुर की कई स्थानीय मीडिया ने एसपी ओमवीर की गलत फोटो छाप दी, जानिए नये एसपी के बारे में


पदोन्नति होने के बाद दिवांशु पाण्डेय ने कहा कि “हमारे राष्ट्रीय पटल पर जहां एक मजदूर की बेटे के रूप में मलिकार्जुन खरगे जी द्वारा नेतृत्व दिया जा रहा है वही प्रदेश स्तर पर मुझ जैसे किसान के बेटे को नई जिम्मेदारी देने के लिए मैं सभी शीर्ष नेतृत्व के साथ विशेष धन्यवाद प्रदेश अध्यक्ष श्री कनिष्क पाण्डेय जी को देता हूं। जिन्होंने मेरे ऊपर भरोसा जताया है।”

हम आपको यह भी बता दें कि दिवांशु पाण्डेय गाजीपुर जनपद के सक्रिय कांग्रेसियों में शामिल हैं जो लगातार कांग्रेस के संघर्ष को जनपद में जारी रखे हुए हैं. दिवांशु इसके आलावा आम जन के लिए भी संघर्ष करते हुए नजर आते हैं और लोगों की समस्याओं का निदान कराने और सहयोग करने के लिए लगातार तत्पर रहते हैं.


यह भी पढ़ें: गाजीपुर के ब्राह्मणों में उत्साह का माहौल


दिवांशु पाण्डेय का कांग्रेस में सामान्य कार्यकर्त्ता से होते हुए पहली बार जिला सचिव के पदभार दिया गया था जिसका उन्होंने बखूबी निर्वहन किया.

द सर्जिकल न्यूज़ को YouTube पर देखने के लिए क्लिक करें.

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: