Qries
गाजीपुरताजातरीन

दिल्ली के गणतंत्र दिवस की परेड में जिले के दो कैडेट करेंगे कदमताल

Two cadets of the district will step in the Republic Day parade of Delhi

सेवराई: स्वर्गीय चंद्रशेखर जी पूर्व प्रधानमंत्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय रामपुर कनवा सेवराई के एनसीसी कैडेट दिल्ली में होने वाले गणतंत्र दिवस के परेड में होंगे शामिल। कैडेटों के चयन से महाविद्यालय परिवार सहित क्षेत्र वासियों में हर्ष व्याप्त है।

महाविद्यालय के नेवी एनसीसी अधिकारी डॉ हेमंत शुक्ला ने बताया कि गणतंत्र दिवस अवसर पर महाविद्यालय के 7 यूपी नेवी एनसीसी के दो छात्र बृजेश मौर्य और मनीष सिंह यादव का चयन हुआ है। यह छात्र दिल्ली में होने वाले गणतंत्र दिवस के परेड में शामिल होंगे।


यह भी पढ़ें: कर्मनाशा किनारे बसे सायर में बनेगा आरआरसी सेंटर, हुआ भूमि पूजन


महाविद्यालय के नेवी एनसीसी अधिकारी डॉ हेमंत शुक्ला ने बताया कि यह स्ववित्तपोषित कॉलेज के लिए यह सेवराई तहसील और जनपद के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण इसलिए है क्योंकि यह एक सब यूनिट है। तमाम कमी के वावजूद भी बच्चे इस प्रकार का प्रदर्शन किए हैं। जिससे उनका चयन ऐतिहासिक क्षण में भाग लेने के लिए किया गया है।

निश्चित तौर पर यह एक अविस्मरणीय एवं क्षेत्र के लिए गौरवान्वित क्षण है। छात्रों के चयन से महाविद्यालय एवं क्षेत्रवासियों में हर्ष व्याप्त है। वरिष्ठ लिपिक सूर्य प्रकाश बिट्टू ने बताया कि महाविद्यालय के छात्रों का चयन होना जनपद के लिए गौरव की बात है।


यह भी पढ़ें: दो दर्जन से अधिक गांवों की बिजली रहेगी गूल


प्रभारी प्राचार्य अरविंद कुमार दुबे ने दोनों छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

द सर्जिकल न्यूज़ की विडियोज देखने के लिए क्लिक करें 

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: