Qries
अपराधगाजीपुरताजातरीन

गोवंश के साथ तस्कर गिरफ्तार

Smuggler arrested with cattle

सेवराई: गहमर कोतवाली पुलिस ने बिहार बॉर्डर पर मंगलवार की शाम चेकिंग के दौरान एक पशु तस्कर को चार राशि गोवंश के साथ गिरफ्तार किया है जिसे आवश्यक पूछताछ के बाद संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया गया। पुलिस द्वारा हुए औचक इस कार्रवाई से पशु तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह के निर्देश के क्रम में गहमर कोतवाली के उपनिरीक्षक मनोज कुमार तिवारी चौकी प्रभारी बारा हमराहियों के साथ बिहार बॉर्डर के कर्मनाशा पुल के पास अवैध शराब तस्करी एवं गोवंश तस्करी व अपराधिक गतिविधियों की रोकथाम के लिए भ्रमणशील थे।


यह भी पढ़ें: देवल में बड़े किसान कर रहे धान विक्रय, पचौरी में खुले में धान


मुखबिर की सूचना पर कर्मनाशा तट के भतौरा गांव स्थित रविदास मंदिर के पास घेराबंदी कर एक अभियुक्त को 4 गोवंश के साथ धर दबोचा। जिसमें एक गाय, दो बछियां व एक बछड़ा रहे।

पुलिस ने आरोपित शशिकांत यादव पुत्र राजेंद्र यादव निवासी ग्राम रेवतीपुर बहोरीक राय पट्टी थाना रेवतीपुर को हिरासत में लेते हुए आवश्यक पूछताछ के बाद मुकदमा अपराध संख्या 2/2023 धारा 3/ 5A/8 गोवध निवारण अधिनियम का अभियोग पंजीकृत करते हुए आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस आरोपी से पूछताछ के साथ ही नेटवर्क के अन्य साथियों के इतिहास खंगालने में जुटी हुई है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय, उपनिरीक्षक मनोज कुमार तिवारी, हेड कांस्टेबल महादेव गुप्ता, अनिल यादव, विवेक त्रिपाठी आदि पुलिसकर्मी रहे।


यह भी पढ़ें: दहेज़ हत्या के आरोपी गिरफ्तार


इस बाबत गहमर कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर भतौरा गांव के रविदास मंदिर के पास से एक अभियुक्त को 4 गोवंश के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिसके विरुद्ध गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

द सर्जिकल न्यूज़ की विडियोज देखने के लिए क्लिक करें 

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: