Qries
गाजीपुरताजातरीन

गैंगेस्टर एक्ट में 4 करोड़ 40 लाख की प्रॉपर्टी कुर्क

4 crore 40 lakh property attached in gangster act

गाजीपुर: गाजीपुर में आईएस 191 गैंग लीडर मुख्तार अंसारी के सहयोगी मंसूर अंसारी के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत 4 करोड़ 40 लाख की बेनामी संपत्ति को कुर्क किया गया है।

दरअसल मुख्तार अंसारी के सहयोगी मंसूर अंसारी द्वारा अवैध धनर्जित कर 4 बेनामी भू संपत्तियों में एक मोहम्मदाबाद में और 3 संपत्ति सदर कोतवाली इलाके में अपनी पत्नी आब्दा अंसारी के नाम से खरीदी थी।


यह भी पढ़ें: एसडीएम राजेश प्रसाद चौरसिया ने तीन अस्पतालों का किया निरीक्षण, सफाई व्यवस्था को लेकर लगाई फटकार


जिसे आज जिला अधिकारी के निर्देश पर गैंगेस्टर की धारा 14 (1) के तहत 4 करोड़ 40 लाख की 4 प्रॉपर्टी को कुर्क किया गया है। मंसूर अंसारी की पत्नी के नाम से मोहम्मदाबाद थाना इलाके के यूसुफपुर में एसडीएम और सीओ मोहम्मदाबाद के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ 1 करोड़ 15 लाख की बेनामी संपत्ति को कुर्क किया गया है।

जबकि सदर कोतवाली इलाके में सीओ सिटी और तहसीलदार सदर के नेतृत्व में 3 प्रॉपर्टी जिसका बाजारू कीमत 3 करोड़ 25 लाख की बेनामी 3 भू संपत्ति को कुर्क किया गया है।


यह भी पढ़ें: भांवरकोल पुलिस ने अवैध असलहे एवं वाहन में दो राशि पशुओं के साथ पशु तस्कर को किया गिरफ्तार


फिलहाल मामले में एसपी गाजीपुर ओम वीर सिंह ने बताया कि गैंग लीडर मुख्तार अंसारी के सदस्य मंसूर अंसारी के खिलाफ 4 करोड़ 40 लाख की संपत्ति को कुर्क किया गया है। एसपी ने ये भी बताया कि ऐसे ही माफिया भू माफिया के खिलाफ लगातार कार्रवाई चलती रहेगी।

द सर्जिकल न्यूज़ को YouTube पर देखने के लिए क्लिक करें.

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: