Qries
गाजीपुरताजातरीन

गाजीपुर- धर्मांतरण की कोशिश नाकाम

Ghazipur - Conversion attempt failed

गाजीपुर: सादात क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव की दलित बस्ती में कैंप लगाकर धर्मांतरण कराने की शिकायत पर इलाकाई पुलिस तत्काल चौकन्नी हो गई।

कार्यक्रम के संयोजकों ने इस आरोप को गलत बताते हुए सिर्फ झाड़-फूंक किए जाने का मामला बताया है। यह मामला भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के इब्राहिमपुर का है।


यह भी पढ़ें: वीर अब्दुल हमीद के गाँव धामूपुर में कंपोजिट विद्यालय का शौचालय ट्वीट के बाद हुआ चकाचक


सूचना के अनुसार सादात क्षेत्र पंचायत के इब्राहिमपुर गांव में रविवार को दोपहर में धर्मांतरण सभा आयोजित कर धर्म परिवर्तन कराये जाने का मामला प्रकाश में आया।

गांव के प्रदीप कुमार मिश्रा पुत्र जयनाथ मिश्रा ने सड़क के किनारे दलित बस्ती के समीप हुए जमावड़े को देखकर धर्मांतरण की तहरीर भुड़कुड़ा कोतवाली में देते हुए कार्रवाई की मांग की।

वहीं हित चिंतक अभियान के तहत इब्राहिमपुर गांव पहुंचे विश्व हिंदू परिषद के प्रान्त मंत्री आनंद सिंह ने मौके पर पहुंचकर इसका जबरदस्त विरोध किया।


यह भी पढ़ें: मार्कंडेय दुबे के देहदान के बाद सुपुत्र जारी रखेंगे अलख


सूचना पर मौके पर पहुंची भुड़कुड़ा पुलिस ने देखा कि गांव के ही राजकुमार राम उर्फ राजू पास्टर नामक व्यक्ति टेंट माईक लगाकर अन्य भाषा में झाड़ फूंक के नाम पर अन्य भाषा में लोगों से प्रार्थना करवा रहा था। वहां सैकड़ों की संख्या में पुरुष, महिलाएं व बच्चे मौजूद थे।

द सर्जिकल न्यूज़ को YouTube पर देखने के लिए क्लिक करें.

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: