Qries
खेलगाजीपुरताजातरीन

क्रिकेट टूर्नामेंट में उसिया अंतिम ओवर में जीता

In a cricket tournament, Usiya won in the last over.

सेवराई(मारूफ खान): मनिया में यंग बॉयज क्रिकेट क्लब के द्वारा आयोजित ब्लॉक स्तरीय मरहूम बाबर क्रिकेट टूर्नामेंट में जहांगिरिया स्पोर्टिंग क्लब उसिया और खान स्पोर्टिंग क्लब बारा के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में उसिया ने अंतिम ओवर में 1 विकेट से मैच जीता।

प्रतियोगिता के दौरान मुख्य अतिथि एशिया के सबसे बड़े गांव गहमर के ग्राम प्रधान बलवंत सिंह “बाला’ एवं विशिष्ट अतिथि नेता एकरार खान ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल की शुरुआत की।


यह भी पढ़ें: शीतलहर एवं ओला से बचाव हेतु क्या करें, क्या न करें


खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि बलवंत सिंह बाला ने कहाकि ग्रामीण स्तर पर हो रहे ऐसे आयोजनों से होनहार खिलाड़ियों का हुनर सामने आता है। बेहतरीन खेल की बदौलत भी खिलाड़ी अपने भविष्य को सवांर सकते हैं।

ग्रामीण अंचलों के खिलाड़ियों को अगर बेहतरीन संसाधन और प्लेटफार्म उपलब्ध करवाया जाए तो निश्चित तौर पर यह देश और विदेश स्तर पर क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे और देश के लिए मेडल जीतने का काम करेंगे।

मैच के दौरान टॉस जीतकर बैटिंग करने उतरी खान स्पोर्टिंग क्लब बारा के द्वारा निर्धारित ओवर में 65 रन बनाए गए। जबकि जबाबी पारी के दौरान जहांगिरिया स्पोर्टिंग क्लब उसियां के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रोमांचक मुकाबले के दौरान लास्ट ओवर में 1 विकेट से मैच जीत लिया।


यह भी पढ़ें: Ghazipur News: वृद्धावस्था पेंशन लाभार्थियों के लिए जरूरी सूचना


इस मौके पर सरफराज खान, हाजी तौहीद खान, राम गहन राम, वजीर खान, बाबर खान, लड्डन आदि मौजूद रहे।

द सर्जिकल न्यूज़ की विडियोज देखने के लिए क्लिक करें 

Qries

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: