अपराधगाजीपुरताजातरीन

कैश काउंटर से 69 हजार रूपये चुरा ले गये चोर

Thieves stole 69 thousand rupees from the cash counter

सेवराई (मारूफ खान): गहमर अंतर्गत बारा गांव में ताड़ीघाट बारा मुख्य मार्ग पर स्तिथ बेकरी एवं किराने की दुकान के कैश काउंटर से चोरो ने 69 हजार रुपये चुरा लिए। इसकी शिकायत पीड़ित द्वारा गहमर थाने में लिखित रूप से की गई है।

जानकारी अनुसार बारा गांव निवासी जाफर खान पुत्र अनवर खान की बारा बस स्टैंड के समीप बेकरी एवं किराने की दुकान के साथ-साथ यूनियन बैंक का सीएससी सेंटर भी चलता था रोज की भांति शुक्रवार की शाम जाफर दुकान बंद करके घर चला गया।

सुबह जब दुकान पहुंचा तो देखा कि रोशनदान टूटा हुआ है और कैश काउंटर में से 69 हजार रुपये गायब हैं। पीड़ित ने इसकी जानकारी बारा चौकी को दी।

कैश काउंटर से 69 हजार रूपये चुरा ले गये चोर


यह भी पढ़े: गहमर से मनिहर वन जाने वाला मार्ग बदहाल,क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों को लेकर लोगों में आक्रोश


पीड़ित द्वारा गहमर थाने में इसकी लिखित रूप से शिकायत की गई है।शिकायतकर्ता ने बताया कि इसके पूर्व में भी उसके दुकान से 40 से 50 हजार रुपये की चोरी हुई थी जिसका आज तक पर्दाफाश नहीं हो सका है। इसके कारण पूरे गांव में लोगो मे भय व्याप्त है।

ज्ञात हो गहमर थाना से 30 मीटर की दूरी पर गांव के ही मनोज चौरसिया के किराने की होल सेल की दुकान से लगभग 27 हजार रुपये कैश काउंटर से निकालने के बाद लाखो रुपये के काजू और बादाम भी चोर चोरी कर लिए थे। किंतु इस घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ से चोर ढाई कोस दूर है।


यह भी पढ़ें: बसुका तवायफों के मामलें में जाँच कमेटी ने दर्ज किया बयान


पुलिस के इस ढील मूल कार्य प्रणाली को देख लोगो मे आक्रोश के साथ साथ भय व्याप्त है। इस संबंध में कोतवाल पवन उपाध्याय ने बताया चोरी की तहरीर मिली है जल्द ही चोर सलाखों के पीछे होंगे।

द सर्जिकल न्यूज़ डेस्क

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- thesurgicalnews@gmail.com
Back to top button

Copyright || The Surgical News

%d bloggers like this: