गाजीपुरताजातरीन

ऑनलाइन काउन्सलिंग के खिलाफ पीजी कॉलेज में छात्रनेताओं का धरना तीसरे दिन भी रहा जारी

गाजीपुर: ऑनलाइन काउन्सलिंग के खिलाफ पीजी कॉलेज में छात्रनेताओं का धरना तीसरे दिन भी जारी रहा. छात्रनेताओं ने आरोप लगाया है कि जो काउन्सलिंग 20 रूपये में हो जाती है उसे ऑनलाइन करने में 150 रूपये तक खर्च करना पड़ रहा है.

Related Articles

छात्र नेताओं ने आज शनिवार के दिन बी०ए० बी०एस०सी० बी०पी०ई एवं एम ए०के प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने वाले सभी परीक्षार्थियों की काउंसलिंग के ऑनलाइन की फीस 150 रूपये है जो आमतौर पर साइबर कैफे लगना है. यह ग़रीब घर के छात्रों पर एक भारी बोझ है. ऑफलाइन काउंसलिंग कॉलेज में 20 रूपये में होता आ रहा है.

छात्रनेताओं का कहना है कि अभी बहुत छात्र ऐसे है जिनके पास नेटवर्क का माध्यम नही होने के कारण कोई भी जानकारी सही समय पर नहीं मिल पाता है. बहुत से ऐसे भी छात्र होगे जो अपने कांउसलिग से चूक सकते हैं.

इस मौके पर प्रवीण विश्वकर्मा छात्र संघ महामंत्री, शिवम पाल,दुर्गेश यादव ‘मुकेश’, रितेश यादव, अभिषेक यादव(रीषु),रविकान्त यादव रवि, चंद्रजीत यादव, अभिनव यादव, सुजीत यादव, जय प्रकाश, शैलेंद्र यादव, अभिषेक कुमार, अंकित, अनूप, नितेश चौहान, अभय यादव, आदित्य पांडेय, सुजीत यादव, विशाल सिंह, विकास कुमार, विकास सिंह, विनित पाल, सचिन कुशवाहा, आशीष यादव, अभिषेक मौर्य, अंकित यादव सहित अन्य छात्र मौजूद रहे.

हमारी खबरें पढ़ने के लिए शुक्रिया. फेसबूक, यूट्यूब पर लाइक और सब्सक्राइब करें. अपनी खबरें भेजने के लिए क्लिक करें और लगातार ख़बरों से अपडेट रहने के लिए प्ले स्टोर से हमारा एप्प जरूर इनस्टॉल करें.

द सर्जिकल न्यूज़

ख़बरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें ईमेल thesurgicalnews@gmail.com

Leave a Reply

Back to top button
%d bloggers like this: